बुंदेलखंड विकास दल की प्रदेश कार्यालय (पारीछा झाँसी ) पर बैठक संपन्न,

(पंकज यादव,वरिष्ठ पत्रकार)

झाँसी,(बुंदेलखंड),बुंदेलखंड विकास दल की एक बैठक प्रदेश कार्यालय परीछा,झाँसी में बी के खरे की अध्यक्षता में की गई।बैठक में विनय श्रीवास्तव अखिल भारतीय कायस्थ महासभा,प्रांतीय अध्यक्ष,कन्नौज मुख्य अथिति के रूप पधारे, राष्ट्रीय महासचिव(प्रदेश प्रभारी) बी के खरे ने बुंदेलखंड पृथक राज्य के मुद्दे पर जोर दिया।
कार्यक्रम के दौरान पार्टी के सभी पदाधिकारीयों ने मुख्य अथिति माल्यार्पण कर स्वागत किया,इस मौके पर सभी ने एक स्वर से बुंदेलखंड पृथक राज्य की माँग दौराई ,वही मुख्य अथिति विनय श्रीवास्तव ने बुंदेलखंड पृथक राज्य का जिक्र करते हुऐ कहा कि बुंदेलखंड का विकास पृथक राज्य बनने पर ही संभव होगा ,बुंदेलखंड विकास दल का त्याग इस कार्य के लिए सराहनीय है,हमारा समाज और हमारे सभी साथी आप के साथ इस अभियान में सदैव साथ रहेंगे।
अन्य लोगो ने भी इस बात पर सहमति जतायी,सभी ने पिछली सरकारो ,वर्तमान सरकार और राजनीतिक पार्टियों द्वारा आश्वासन के वावजूद भी पृथक राज्य न बनाये जाने पर ठगा हुआ महसूस करते हुऐ रोष व्यक्त किया, प्रभारी बी के खरे ने राष्ट्रिय अध्यक्ष अरुण सिंह चंदेल की बात दोहरते हुए कहा कि बुंदेलखंड विकास दल का नारा है,”पृथक राज्य बुंदेलखंड हमारा जन्म सिद्द अधिकार है”। बैठक में सदस्य एवं कार्यकर्त्ता आदि बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Be the first to comment

Leave a Reply