गुमनाम चिट्ठी से खुला हत्या का राज -भाइयों ने सगी बहन को जहर पिलाकर दी मौत, अफेयर से थे परेशान

गुजरात के राजकोट के एक फाइनेंसर बहादुर सिंह वाला के दो बेटे बिरेन और राजवीर ने अपनी ही सगी बहन पूनम (22 साल) का अपहरण कर हत्या कर दी। शादी के एक दिन बाद ही पति से तलाक लेने के बाद पूनम पिता के घर में रह रही थी। प्रेम प्रकरण और विदेश जाने की बात को लेकर हुए झगड़े में यह हत्या की गई।हत्या करने के बाद भाइयों ने बहन का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। पुलिस ने गुमनाम आवेदन के बाद मामले की जांच की और मामले का खुलासा किया। भाइयों को गिरफ्तर कर लिया है। उनके फरार 3 दोस्तों की तलाश जारी है।

 25 मई को सुबह 8 बजे पूनम और उसकी मां मंदिर में दर्शन कर घर वापस आए थे। तभी बड़ा बेटा बिरेन और छोटा बेटा राजवीर अपने तीन दोस्तों के साथ घर आए। दोनों भाइयों ने बहन पूनम और मां को जबरन कार में बैठा कर ले आए। बहन को समझाने ले जा रहे हैं ऐसा कहते हुए मां को रास्ते में उतार दिया। वे बहन को लेकर पैतृक गांव भंगडा पहुंचे। वहां एक खेत में ले जाकर बहन को जबरन जहर पिला दिया। बाद में बहन ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली यह गांवों को बताया। और रातो-रात वहीं गांव में अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।
कमिश्नर को मिली थी गुमनाम चिट्ठी
राजकोट में ऑनर किलिंग की चर्चा थी। लेकिन कोई भी सामने आकर बोलने को कोई तैयार नहीं था। ऐसे में कमिश्नर अनूपसिंह गेहलोत को पूनम की हत्या किए जाने की गुमनाम चिट्ठी मिली। पुलिस ने भी गुपचुप जांच शुरू की। जब ऑनर किलिंग के सबूत मिले तो पूनम के पिता को पूछताछ के लिए बुलाया। पुलिस के सामने आते ही पिता ने मामले का खुलासा कर दिया।
read more- satya katha

Be the first to comment

Leave a Reply