भाजपा नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, 4 महिलाएं छुड़वाईं !

लखनऊ, भारतीय जनता पार्टी के नेता ऐसा कोई घिनौना काम नहीं बचा है जिसमें उनकी संलिप्तता न हो। कभी कोई सांसद किसी दूसरे की पत्नी भगा ले जाता है तो कभी कोई विधायक महिला विधायक के लिए अश्लील भाषा का इस्तेमाल करता है। तो कोई नेता सेक्स रैकेट चलाते हुए पकड़ा जाता है ,ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है। जिसमें एक भाजपा नेता के होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है।

जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता की पत्नी के होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था, पुलिस ने छापा मारकर छह स्टाफ और एक बांग्लादेशी सहित 4 महिलाओं को वहां से पकड़ा। मुंबई के थाने पुलिस के मानवरोधी तस्कर सेल ने सूचना के आधार पर बुधवार को कल्याण स्थित रिलैक्स होटल एंड गार्डन में छापा मारा।

 पकड़े गए लोगों में बार का मैनेजर हरिश्चंद्र शेट्टी (57), कैशियर राहुल दत्त और वेटर्स सत्यनारायण पाल(42), रमाकांत महंत(28), विजय शेट्टी और विज्ञान शमाल(35) शामिल है। उन्हें तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया है।

बांग्लादेशी महिला के पास एक वैध पासपोर्ट और वीजा भी था। मानवरोधी तस्कर सेल के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर रविंद्र दौड़कर ने कहा, होटल भाजपा नेता की पत्नी का है और पूछताछ के लिए उन्हें भी बुलाया जाएगा। वहीं, भाजपा नेता ने कहा, उन्होंने होटल को इस शर्त पर किराये पर दे रखा था कि अगर यहां किसी भी तरह के गैरकानूनी काम होंगे तो वे खुद जिम्मेदार होंगे ना कि होटल के मालिक।

 

Read More- dainikaaj