भारतीय बाजार में अपने कदम रख रही है Infinix फोन कंपनी, 1 अगस्त को पेश करेगी अपना नया पहला फोन

अभी हाल ही में हमने आपको बताया था कि Transsion Holding ने Spice के साथ साझेदारी करके एक नए Logo के साथ Spice को एक नई तरह से भारत में स्थापित करने की पहल की है। इसके अलावा अब यही कंपनी Hong Kong की Infinix ब्रांड को भारत में ला रहा है। आपको बता दें कि अब Infinix भारत में अपना नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। हालाँकि अभी इस बारे में जानकारी नहीं आई है कि कंपनी कौन से फोन लॉन्च करने वाली है लेकिन अगर हम कंपनी की वेबसाइट पर दिखाई दे रहे एक टीजर पर क्लिक करने पर सामने आता है कि ये स्मार्टफोन Infinix Zero 4 और Zero 4 Plus होने वाले हैं। हालाँकि इनके बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है लेकिन ऐसा ही सकता है कि कंपनी अपने इन स्मार्टफोंस को ही भारतीय बाजार में पेश करे।

 

अगर इन फोंस को भारतीय बाजार में पेश किया जाता है तो एक विडियो टीजर भी इन्हें लेकर सामने आया है जो कहता है कि कैमरा को ज्यादा पसंद करने वालो को ध्यान में रखकर इन स्मार्टफोन का निर्माण किया गया है। यानी अगर आप कैमरा के शौक़ीन हैं तो आपको ये फोन पसंद आ सकते हैं। खासतौर पर आप अगर सेल्फी प्रेमी हैं तो आपको ये फ़ोन कुछ ज्यादा ही पसंद आ सकते हैं। ऐसा सुनने में आ रहा है कि ये फ़ोन DSLR जैसी तस्वीरें लेने में सक्षम होंगे। इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये फोंस मूविंग ऑब्जेक्ट्स को भी बढ़िया तरह से शूट कर सकते हैं।

 

flipkart_743_072717021737

आपको बता दें कि यह फ़ोन फ्लिप्कार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध होने वाले हैं। साथ ही आपको ये भी बता दें कि फ्लिप्कार्ट ने भी बुधवार को एक टीजर जारी करके स्मार्टफ़ोन के बारे में जानकारी दी थी और फ्लिप्कार्ट ने इन स्मार्टफोंस के लिए “The Game Changer” टैग लाइन का भी इस्तेमाल किया था। और यहाँ ये भी लिखा था कि इन फोंस को जल्द ही भारत में पेश किया जाने वाला है। हालाँकि एक बाद के बाद जब दोबारा इस टीजर को देखने किये वहां हम गए तो यह वहां से हटा दिया गया था लेकिन इंडिया टुडे ने इसे अपनी वेबसाइट पर कुछ ऐसा दिखाया है।

 

Read more- BGR