मकान की छत ढहने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, मुआवजे का एलान

जानकारी के अनुसार, किदवई नगर थाना क्षेत्र की सफ़ेद कालोनी में रहने वाले अनिल उर्फ़ लालू अंडे का ठेला लगा कर अपने परिवार का जीवन यापन करते थे। परिवार पत्नी व दो के साथ रहते थे। गुरुवार को अनिल अंडे की दुकान से वापस लौटे के बाद पूरे परिवार के साथ सो रहा था। लगभग देर रात 3 बजे मिटटी की बनी छत परिवार के ऊपर गिर पड़ी जिसमे पूरा परिवार दब गया। कानपुर में बीते चर दिनों से हो बारिश से पूरे मकान में सीलन थी और उसकी छत जर्जर हो चुकी थी।
पड़ोस में रहने वाले मधुर मोहन के मुताबिक देर रात बारिश हो रही थी हम लोग अपने घरों में सो रहे थे। यह छत कब गिरी हम लोगों को पता भी चला जब सुबह हम लोगों उठे तो देखा कि लालू के मकान की छत गिर गई है। उस मलबे में पूरा परिवार दब गया है जब तक हम लोगों ने निकाला उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस व उनके रिश्तेदारों को दी गई।
सीओ बाबुपुरवा आरसी दुबे के मुताबिक लगातार बारिश से के कारण यह यह कच्चा मकान और भी जर्जर हो गया था। जिसकी वजह से इसकी छत गिर गई जिसमे तीन लोगों मौत हो गई इसमें एक छोटा बच्चा भी था। तीनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है इसके साथ ही नगर निगम की टीम व एसीएम प्रथम भी मौके पर मौजूद है।