महागठबंधन में दिखने लगी दरार, सीएम नीतीश के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव

जमीन घोटाले में लालू परिवार के घिरने के बाद महागठबंधन में आई दरार साफ तौर पर दिखने लगी है। पटना में एक कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार पहुंचे, लेकिन राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव यहां मौजूद नहीं थे। यहां कार्यक्रम में तेजस्वी के नाम की प्लेट रखी गई, लेकिन बाद में वो हटा ली गई।

वहीं आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार देर रात साफ कर दिया कि तेजस्वी यादव किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं देंगे। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में लालू ने कहा कि तेजस्वी के इस्तीफे का सवाल ही नहीं है। बाकि जिसे जो फैसला करना हो करे।

शुक्रवार देर शाम रांची से लौटने के बाद लालू यादव से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने मुलाकात की। हालांकि, चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि महागठबंधन अटूट है। लेकिन उनके बयान के कुछ ही समय बाद लालू यादव का बयान सामने आया और कहा कि हमारे तरफ से महागठबंधन को कोई खतरा नहीं है।

लालू यादव ने सोनिया गांधी से बातचीत से भी इंकार किया और कहा कि दिन भर न्यूज चलाई जा रही है कि सोनिया जी ने लालू और नीतीश से बात की। इसका पुरजोर खंडन करता हूं। लालू ने ये भी कहा कि हमारी तरफ से गठबंधन पर कोई आंच नहीं है।

read more- amarujala