महेश भट्ट पर लगाये लवीना लोध ने संगीन आरोप,वीडियो में बताया बॉलीवुड का सबसे बड़ा डॉन

बॉलीवुड:बॉलीवुड पर लगता है काली छाया छाई हुई है, हर दिन एक नया विस्फोट होता है,ऐसा ही एक विस्फोट हुआ,लवीना लोध का दावा है कि फिल्म निर्माता महेश भट्ट उसे धमकी दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर लवीना लोध ने बताया कि उन्होंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल के साथ शादी की थी और उनके पति ड्रग्स की आपूर्ति करते थे।उसने कहा कि वीडियो उसके और उसके परिवार की सुरक्षा के लिए बनाया गया है।लवीना लोध का दावा है वो महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की पत्नी हैं।।महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल है,लवीना ने यह भी बताया कि उन्होंने पति सुमित सभरवाल के खिलाफ तलाक का मामला दर्ज किया है।

लवीना ने आरोप लगाया है कि सुमित सपना पब्बी और अमायरा दस्तूर जैसी ऐक्ट्रेसेज को ड्रग्स सप्लाई करते थे और इन सब बातों की जानकारी महेश भट्ट को थी। उन्होंने महेश भट्ट को बॉलीवुड का सबसे बड़ा डॉन बताया है।दरअसल लवीना लोध ने कहा था कि यदि लोग महेश के बनाए नियमों से नहीं चलते तो वो उनका करियर तबाह कर देते हैं।खुद अभिनेत्री रह चुकी लवीना ने विडिओ में बताया कि महेश भट्ट ने लोगों को काम से निकालकर बहुत सारी जिन्दगी बर्बाद की हैं,वो बस एक फोन कॉल करते हैं और लोग अपनी नौकरी खो देते हैं।

फिल्ममेकर महेश भट्ट ने एक्ट्रेस लवीना लोध के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है,महेश भट्ट की ओर से कहा गया है कि लवीना लोध के इन आरोपों से उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की गई है। उन्होंने लवीना के आरोपों से इनकार किया है और कहा कि यह सब झूठ है।
महेश भट्ट के वकील ने लवीना लोध के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बयान जारी की है। विशेष फिल्म्स के वकील ने अपने क्लाइंट महेश भट्ट की ओर से कहा, हम आरोपों का खंडन करते हैं। इस तरह के आरोप न केवल झूठे और अपमानजनक हैं बल्कि कानून मे इसके गंभीर परिणाम हैं। हमारे क्लाइंट कानूनी सलाह के अनुसार कार्रवाई करेंगे।@फोर्थ इंडिया न्यूज़