मुजफ्फरनगर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,मुठभेड़ कर पकड़ लिया इनामी बदमाश

मुजफ्फरनगर.जिला पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। गुरुवार की देर मठुभेड़ कर पुलिस ने 12 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के पास से कारतूस और तमंचा बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि इस बदमाश पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज है। कई महीनों से पुलिस इसे पकड़ने की फिराक में थी।

 

बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे थे बदमाश

-दरअसल, थाना खतौली कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि दो बदमाश गंगनहर पटरी से बाइक पर सवार होकर आ रहे हैं। जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है।

-पुलिस सूचना मिलते ही सतर्क हो गई और इलाके में चैंकिग अभियान शुरू कर दिया। इसी दौरान दो शख्स बाइक पर आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा किया तो उन्होंने रुकने की बजाय भागना शुरू कर दिया।

-पुलिस ने जब बाइकसवारों का पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने बदमाशों की इस फायरिंग का जवाब दिया तो एक गोली बदमाश को जा लगी। जिससे वह घायल हो गया।

-बदमाश को दूसरा साथी बाइक छोड़कर जंगल में घुस गया। पुलिस ने कई घंटों तक फरार बदमाश का पीछा किया। मगर वह अंधेरे और जगंल का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

 

खुलेंगे कई बड़े मामले 

पुलिस का कहना है कि जिस बदमाश को गिरफ्तार किया गया है उसका नाम मोनू है और वह मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के गांव नंगली का रहने वाला है।

-मोनू पर दर्जनों अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। ऐसे में उस पर 12 हजार का इनाम रखा गया था।

-गोली लगने की वजह से वह घायल हो गया है। जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Read More- samacharplus