मोबाइल की लीड लगाकर युवक पार कर रहा था रेलवे ट्रैक, ट्रेन ने मारी टक्कर तो यूं बिखरी बाडी

सुल्तानपुर(बब्लू मिश्रा) प्रचार-प्रसार और लाख मना करने के बावजूद मोबाइल की लीड लगाकर रेलवे ट्रैक पार करना युवक को महंगा पड़ा, नतीजे में उसकी ट्रेन की टक्कर से मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि युवक की बाडी कई हिस्सों में बिखर गई।
इस तरह हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार वाराणसी-लखनऊ रेल ट्रैक पर आज दर्दनाक हादसा अंजाम पाया। हुआ ये कि इस ट्रैक पर लम्भुआ-महारानी पश्चिम रेलवे स्टेशन के गेट नम्बर 55 से एक किलोमीटर दूर एक युवक कानों में मोबाइल की लीड लगाए ट्रैक से गुज़र रहा था। तभी एक ट्रेन उधर से गुज़री और उसने युवक को अपनी गिरफ्त में ले लिया। हादसे में युवक की बाडी के कई हिस्से हो गए और बाडी बिखर गई।
ट्रेन के ड्राइवर ने दी घटना की सूचना
घंटों बाद 49 अप गाड़ी की उधर से पासिंग हुई। तब इस ट्रेन के ड्राईवर की निगाह बाडी पर पड़ी तो उसने घटना की सूचना सम्बंधित स्टेशन को दिया। सूचना मिलने पर आरपीएफ, जीआरपी और चांदा थाने की पुलिस मौके पर पहुँची। तब घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई।
घर से निकला था गेहूँ काटने
पुलिस ने जाँच-पड़ताल करना शुरु किया तो पता चला कि युवक पास के ही गाँव अनापुर नरायनगंज का निवासी है। जहां उसकी पहचान महेश 20 पुत्र वैताली के रूप में हुई है। बताया गया कि महेश सुबह घर से गेहूँ काटने के लिए निकला था। उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Be the first to comment

Leave a Reply