यूएम मोटरसाइकल्स भारत में अगले महीने लॉन्च करेगी दो नई बाइक्स

नई दिल्ली- यूएम मोटरसाइकल्स भारत में अपने प्रॉडक्ट लाइनइप में जल्द ही दो नई दमदार बाइक्स को जोड़ने जा रही है। 2 सितंबर को कंपनी भारत में रेनेगेड क्लासिक और कमांडो मोजेव एडिशन बाइक्स को लॉन्च करने वाली है। UM Renegade Classic में 279.5सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। यह 8,500 आरपीएम पर 24.8 हॉर्सपावर की अधिकतम ताकत और 7,000 आरपीएम पर 23 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

यूएम कमांडो मोजेव एडिशन बाइक रेनेगेड कमांडो पर बेस्ड है लेकिन यह मैटे ब्लैक कलर आॅप्शन के साथ अवेलेबल होगी। कमांडो मोजेव एडिशन बाइक में भी सेम इंजन दिया जाएगा। हालांकि, डायमेंशन के लिहाज से देखें तो ये दोनों मोटरसाइकल्स अलग होंगी। रेनेगेड क्लासिक की लंबाई 1,975, हाइट 1,280 mm और चौड़ाई 730 mm है। जबकि यूएम मोजेव की लंबाई 2,257 mm, हाइट 1,140 mm और चौड़ाई 780 mm है। इसक वीलबेस 1,545 mm का है।

UM Renegade Classic क्रूज़र मोटरसाइकल के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स और रियर पार्ट में ट्विन शॉक्स दिए गए हैं। फ्रंट में 280एमएम डिस्क ब्रेक और पिछले पहिये में 130 एमएम का ड्रम ब्रेक दिया गया है। इस मोटरसाइकल में अधिकतम 18 लीटर ईंधन भरा जा सकता है। इसमें क्रोम फिनिश भी होगा। इसके साथ ही कस्टमाइजेशन के लिए एक्सेसरीज का आॅप्शन भी होगा।

जबकि दूसरी तरफ कमांडो मोजेव मोटरसाइकल मैटे डेजर्ट सैंड बॉडी कलर में आएगी। इसमें लेदर सैडलबैग और रस्से के साथ वायर्ड लेग गार्ड्स भी दिए गए हैं। यूएम रेनेगेड क्लासिक भारत में 1.65 लाख रुपये में लॉन्च हो सकती है। इसका भारत में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और थंडरबर्ड 350 से मुकाबला हो सकता है।

 

Read More- NBT