यूपी के कानपुर में बहन ने कराई भाई की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो खुला राज

ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली पूजा नामक लड़की ने उसे इस काम को अंजाम देने के लिए राकेश यादव नाम के शख्स से मिलवाया. शशि ने भाई के कत्ल के लिए राकेश को 50 हजार रुपये की सुपारी दी.

लखनऊ : यूपी के कानपुर में एक बहन ने प्रॉपर्टी के लालच में सुपारी देकर अपने ही भाई की हत्या करवा दी. मृतक का शव एक प्राइमरी स्कूल में पड़ा हुआ मिला. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

भाई को ठिकाने लगाने की दी सुपारी 

दौलत के आगे फीके पड़ते रिश्तों का यह मामला कानपुर के बिल्हौर इलाके का है. आरोपी युवती शशि एक ब्यूटी पार्लर चलाती थी. उसके छोटे भाई अनिल के नाम पर 7 बीघा जमीन थी. इसी जमीन के लालच में वह इतनी अंधी हो गई कि उसने अपने छोटे भाई को मरवाने का प्लान बना डाला. ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली पूजा नामक लड़की ने उसे इस काम को अंजाम देने के लिए राकेश यादव नाम के शख्स से मिलवाया. शशि ने भाई के कत्ल के लिए राकेश को 50 हजार रुपये की सुपारी दी. शशि ने अनिल को किसी काम के बहाने से मिलने के लिए बुलाया.

पुलिस के हाथ लगी जानकारी शशि उसे राकेश के पास ले गई, जहां राकेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर अनिल की ईंट-पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी. आरोपियों ने अनिल की लाश को पास ही स्थित प्राइमरी स्कूल में फेंक दिया. पुलिस ने जब अनिल के फोन की डिटेल्स खंगाली तो कुछ अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगीं.

 

Read More- Indiasamvad