यूपी निकाय चुनाव के लिए AAP यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने लांच किया कैंपेन सॉन्ग,

(वरिष्ठ पत्रकार अरुण सिंह चंदेल की रिपोर्ट )

उत्तर प्रदेश ,लखनऊ,24 अप्रैल 2023 , आम आदमी पार्टी यूपी प्रभारी सांसद सांसद संजय सिंह ने रविवार 23 अप्रैल को यूपी निकाय चुनाव के लिए कैंपेन सॉन्ग लांच किया, सांसद संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी का कैंपेन सॉन्ग हमेशा से लोकप्रिय हुआ है क्योंकि वह पार्टी उद्देश्य को सही ढंग से जनता के बीच पहुंचाता है।

“झाड़ू वाला आया कचरा साफ करेगा, केजरीवाल ही कचरा साफ करेगा” कैंपेन सॉन्ग से AAP करेगी चुनावी अभियान की शुरुआत,

उन्होंने कहा कि अगर 2015 के चुनाव की बात करें तो हमारा नारा था 5 साल केजरीवाल और इस नारे ने लोगों को इतना प्रभावित किया की जनता ने अगले 5 साल के लिए अरविंद केजरीवाल को अपना मुख्यमंत्री चुना , इसी तरह 2020 के चुनाव में आप का नारा था कि लगे रहो केजरीवाल और यही कारण था कि पिछले 5 साल का काम देखते हुए जनता ने केजरीवाल को आगे भी सकारात्मक कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया और लगातार दूसरा मौका दिया।

AAP के कैंपेन सॉन्ग पार्टी के उद्देश्यों को सही ढंग से दर्शाते हैं- संजय सिंह

सांसद सिंह ने कहा कि ठीक इसी प्रकार पंजाब चुनाव में हमने फिर कैंपेन सॉन्ग लांच किया था कि एक मौका केजरीवाल को और एक मौका आप को और वहां का परिणाम भी सभी जानते हैं कि वहां 92 सीटें प्राप्त हुई. सांसद संजय सिंह ने कहा उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में भी हम एक गीत लेकर आए हैं कि झाड़ू वाला आया कचरा साफ करेगा, केजरीवाल ही कचरा साफ करेगा और इस चुनावी गीत को हमारे बिहार के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के संगठन मंत्री नितेश सिंह निर्मल ने लिखा है जिसे अंतरा सिंह प्रियंका और लोकेश सिंह ने गाया है। सांसद संजय सिंह ने कहा कि हमारे सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी चुनाव अभियान में इस गीत के माध्यम से हर गली, मोहल्ले, वार्ड, घर-घर तक आप के उद्देश्यों को पहुंचाएंगे।

यूपी निकाय चुनाव के लिए कैंपेन सॉन्ग लांच किया:-

“झाड़ू वाला आया कचरा साफ करेगा, केजरीवाल ही कचरा साफ करेगा” कैंपेन सॉन्ग से AAP करेगी चुनावी अभियान की शुरुआत.

Be the first to comment

Leave a Reply