योगी , अखिलेश यादव और मायावती से भी आये निकल गए रघुराज प्रताप सिंह ”राजा भैया ”

 

० सर्च इंजन गूगल में राजा भाई भैया दौड़ में सबसे आगे
० बेहद चौकने वाले आकंड़े सामने आये

लखनऊ। (नितिन कुमार ) सोशल मीडिया में इस समय ट्रेंड पर है कि राजा भैया को कोई पार्टी ज्वाइन करनी चाहिए या नई पार्टी बना लेनी चाहिए। इसको लेकर सर्वे का दौर भी चल रहा है लिहाज़ा गूगल सर्च इंजन में भैया ने सभी को चारो खाने चित्त कर दिया है। सर्च इंजन गूगल के ताज़ा आकंड़ो पर नज़र डाले तो मुख़्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व बीएससपी की अध्यक्षा मायावती को पिछाड़ कर दौड़ में सबसे आगे निकल गए है।

गूगल पर प्रति सेकेंड सर्च किए जाने पर भी बढ़त बनाए हुए हैं राजा भैया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सेकंड के आदमी भाग से थोड़ा अधिक में लगभग 6300000 लोगों ने राजा भैया को सर्च किया है और मुख्यमंत्री योगी को सेकंड के लगभग दशमलव 63 भाग में लगभग 6600000 बार सर्च किया है इस तरीके से राजा भैया लगभग दशमलव 17 सेकंड कि कम समय में सर्च किए जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश से संबंधित प्रशिक्षण उन के संदर्भ में समाचार एवं तमाम सरकारी बयानात जारी होते रहते हैं जिसके लिए लोग वेबसाइट पर जाते हैं और उनको पड़ते है , मगर राजा भैया वर्तमान समय में किसी पद पर भी ना होने के बावजूद भी जिस तरीके से गूगल पर उत्तर प्रदेश के CM से लगातार सोशल मीडिया में आगे बढ़त बनाए हुए हैं वह राजा भैया की लोकप्रियता को अपने आप बताता है.

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की राजा भैया से सोशल मीडिया में Google सर्च पर चल रहे हैं पीछे .62 सेकंड में 76.10000लोगों ने सर्च किया है अखिलेश को और मायावती जी को दशमलव 49 सेकंड में 3070000 लोगों ने सर्च किया है इस तरीके से दोनों लोगों से कम समय में राजा भैया ज्यादा बार सर्च किए जा रहे हैं जबकि राजा भैया को दशमलव को 6 सेकंड में 62. 9 0000 बार सर्च किए जा रहे हैं.यूट्यूब पर अपलोड वीडियो के व्यूज भी रघुराज प्रताप सिंह ”राजा भैया” की लोकप्रियता को दिन पर दिन बढ़ाने का काम कर रहे है। सोशल साइट पर भी बढ़ती हुई लोकप्रियता से विरोधियो के माथे में सिकन लाने का काम बखूबी कर रही है।