योगी की पुलिस का शर्मनाक चेहरा – पुलिस चौकी की छत पर सिपाही समेत 8 ने किया गैंगरेप !

कानपुर, उत्तर प्रदेश में सत्ता क्या बदली पुलिस वालों का मिजाज भी बदल गया जिन पुलिस कर्मियों को लोगों की सुरक्षा में लगाया गया है वही भक्षक बन गए हैं। ताजा मामला बलिया के रेवती थाना क्षेत्र का है। जहां एक पुलिस वाले ने 7 लोगों के साथ मिलकर 15 साल की नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया जब इस बात की जानकारी लड़की के पिता को हुई तो सदमे में उनकी जान चली गयी।

जानकारी के अनुसार, रेवती थाना क्षेत्र के गोपालनगर में एक नाबालिग ने आरोप लगाया कि गोपाल नगर चौकी पर तैनात सिपाही धर्मप्रसाद ने गांव के प्रधान के साथ मिल कर उसे अगवा कर लिया। इसके बाद उसे पुलिस चौकी की छत पर ले जाया गया। जहां सिपाही और ग्राम प्रधान समेत 7 लोगों ने उसका गैंगरेप किया।

नाबालिग का कहना है की वह रात को शौच के लिए खेत गयी थी जहां से उसे अगवा करके गैंगरेप किया गया। सूचना मिलते ही नाबालिग के पिता को हार्ट अटैक आ गया और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

लड़की का कहना है कि गाँववालों को शक हुआ तो वह स्कूल की छत पर आ गये जहा उन्होंने पुलिस सिपाही को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की लेकिन ग्रामप्रधान वहां से भाग गया। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने लड़की के गवाह के आधार पर सिपाही को सस्पेंड कर जेल भेज दिया है।

उधर, पीड़ित किशोरी के चाचा ने छेड़खानी के प्रयास की तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। गांव में तनाव को देखते हुए त्वरित कार्रवाई बल के अलावा थाने के तीन पुलिस कर्मी, एक सब इंस्पेक्टर की तैनाती कर दी गई है।

वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर निवासी उक्त आरोपी सिपाही धरम प्रसाद गोपाल नगर चौकी पर साल भर से तैनात है।

किशोरी ने गांव के प्रधान पर आरोप लगाया है कि उसने चाचा को बहलाकर गलत तहरीर दिलाई है। उसने गांव के ही कुछ अन्य लोगों पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने किशोरी के पिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शनिवार की भोर में एसडीएम बैरिया राधेश्याम पाठक, क्षेत्राधिकारी रामदरश यादव कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

 

Read More- Dainikaaj