योग दिवस पर पी एम् मोदी का लखनऊ आगमन

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस इस बार लखनऊ में मनाने वाले हैं. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार आज लखनऊ पहुंच रहे हैं. पीएम मोदी आज शाम अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेगे, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका स्वागत करेंगे.

अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी जाएंगे मोदी

पीएम मोदी योग दिवस में शामिल होने के अलावा आज लखनऊ पहुंचकर शाम को सेंट्रल ड्रग रिसर्च इंस्टीट्यूट के भवन का लोकार्पण भी करेंगे. इतना ही नहीं पीएम मोदी इसके बाद अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी जाएंगे.

सीएम योगी के साथ डिनर करेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी आज रात पांच कालिदास मार्ग पर मुख्यमंत्री के सरकारी आवास जाएंगे और यहां सीएम योगी के साथ डिनर करेंगे. सीएम योगी के अलावा पीएम मोदी के साथ योगी के मंत्री और आएएसएस के सह सर कार्यवाहक दत्तत्रेय होसबोले, कृष्णगोपाल, बीजेपी के संगठन मंत्री सुनील बंसल भी मौजूद रहेंगे. इस दौरान पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच यूपी के कामकाज को लेकर भी चर्चा होगी.

55 हजार लोगों के साथ योग करेंगे मोदी

डिनर करने के बाद पीएम मोदी राजभवन में ही आराम करेंगे. मोदी कल सुबह करीब 55 हजार लोगों के साथ रमाबाई अम्बेडकर मैदान पर योग करेंगे. मोदी के साथ राज्यपाल रामनाईक,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,योग गुरू बाबा रामदेव के अलावा कई केन्द्रीय और राज्य के मंत्री योगाभ्यास करेंगे. मैदान में 55 हजार से अधिक लोगों के मौजूद रहने की संभावना है.

read more- ABP NEWS

Be the first to comment

Leave a Reply