चंद दिनों के सर्वे में आंकड़ा लाखों के पार , राजनैतिक दलों में मची खलबली

 

० जनता ने की नई पार्टी बनाने की मांग
० जारी है वोटिंग का सिलसिला

लखनऊ। (पिंटू सिंह )  सोशल मीडिया में इस समय ट्रेंड पर है कि राजा भैया को कोई पार्टी ज्वाइन करनी चाहिए या नई पार्टी बना लेनी चाहिए। जिसको लेकर प्रदेश , देश और विदेश तक लोग बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे है। आपको बता दे कि इस सर्वे में आम राय मांगी गई थी कि रघुराज प्रताप सिंह ” राजा भैया ” को किसी पार्टी को ज्वाइन करनी चाहिए या अलग पार्टी बनानी चाहिए , जिसमे कुछ ऑप्शन भी दिए थे मसलन A – बीजेपी , B -समाजवादी पार्टी ,C- अपनी पार्टी बनानी चाहिए। जिसमे सिर्फ चंद दिनों में जो शुरुआती रुझान आ रहे है उसमे बड़े पैमाने पर लगभग 70 फीसदी हिस्सा अलग पार्टी बनाने की मांग कर रहे है.बीजेपी ज्वाइन करने के लिए 20 फीसदी और समाजवादी पार्टी को ज्वाइन करने के लिए 10 फीसदी की वोटिंग से जनता की राय सामने आई है।

अब तक जो आंकड़े आये है वो भी चौकाने वाले है महज़ चंद दिनों में सोशल मीडिया में धूम मचाने वाला सर्वे लोगो के उत्सुकता भरा है। सोशल मीडिया पर नज़र डाले तो व्हाट्सएप्प पर 1 लाख , फेसबुक में 15 लाख, फेसबुक कमेंट 10 लाख , 7 लाख लोग पोस्ट को लाइक , 5 हज़ार लोगो ने पोस्ट को शेयर किया है।

आपको ये बात जान कर हैरानी होगी ये चंद दिनों के आंकड़े है। रघुराज प्रताप सिंह ” राजा भैया ” की बढ़ती हुई लोकप्रियता किसी भी पार्टी के लिए चिंता का विषय हो सकता है। वर्तमान में रघुराज प्रताप सिंह ” राजा भैया ” न तो सत्ता में कोई मंत्री पद पर है और न ही किसी पार्टी के सर्वेसर्वा फिर भी बढ़ती लोकप्रियता अन्य दलों के लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। उत्तर प्रदेश में राजनीति का नया विकल्प लाने के लिए जनता भी कमर कर रही है। देखना ये होगा कि ये सर्वे धरातल पर कब उतरता है।