राजा भैया यूथ ब्रिगेड का ग्रुप वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में

 

० 6 बार विधायक बन कर बना चुके है वर्ल्ड रिकॉर्ड
० अब तक का सबसे बड़ा ग्रुप बन कर उभर रहा है

लखनऊ। (नितिन कुमार)  सोशल मीडिया में पिछले कई दिनों से चल रहे सर्वे और ग्रूपो को लेकर हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है आपको बतादे कि प्रतापगढ़ रियासत के सर्वेसर्वा निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह ” राजा भैया ” अपने राजनीति के स्वर्णिम 25 साल पुरे कर रहे है। जिसको लेकर राजा भैया के समर्थको द्वारा कराया जा रहा सर्वे जिसमे आम जनता से राय मांगी जा रही है कि राजा भैया को कोई पार्टी ज्वाइन करनी या नई पार्टी बनानी चाहिए। प्रधान संघ के जिला अध्यक्ष पिंटू सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के 75 जिलों में चल रहे सोशल मीडिया ग्रुप को एक साथ चलने का काम किया जा रहा था पहले व्हाट्सएप्प पर 257 लोगो को ही जोड़ा जा सकता था लेकिन इस सॉफ्टवेयर में एक साथ 1 लाख से भी ज्यादा लोगो को ऐड कर सकते है। सिर्फ यूपी ही नहीं बल्कि पुरे देश से और विदेशो से राजा भैया के प्रति लोगो का प्यार और स्नेह देखने वाला है। ऐसा व्यक्ति जो न तो किसी पार्टी का अध्यक्ष है और न ही किसी बड़े पद पर है फिर लोगो का इस कदर स्नेह बड़ी लोकप्रियता का उदहारण है।

राजा भइया का सारे ग्रुप में रहना संभव नहीं है ओर whatsapp me 257 से ज्यादा लोग जुड नहीं सकते इस ऐप पर 1 लाख से ज्यादा लोग जुड सकते है. .

https://t.me/joinchat/G745WBDIZVj9cWYOGpPVYg

अथवा

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और app को download करे

https://play.google.com/store/apps/details?id=org.telegram.messenger

उस के बाद https://t.me/joinchat/G745WBDIZVj9cWYOGpPVYg
इस लिंक पर क्लिक करें

 

विधायक रघुराज प्रताप सिंह ” राजा भैया ” 6 बार विधायक बन कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बना चुके है और अब राजा भाई यूथ ब्रिगेड ग्रुप वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तैयारी कर चूका है। दिनोदिन यूजर बढ़ते ही जा रहे है जाहिर है विरोधियो के हौसले भी पस्त होंगे।