रिलायंस जियो ने पेश किया नया ऑफर, 509 रुपए में मिल रहा है 224जीबी 4जी डाटा

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को लॉन्च के समय से ही अनलिमिटेड कॉल और कम कीमत में डाटा मुहैया करा रही है। वहीं, अब जियो धन धना धन और जियो सरप्राइज ऑफर खत्म होने वाला है। जिसका मतलब यह है कि यूजर्स को जियो सर्विस का लाभ लेने के लिए हर महीने रिचार्ज कराने की जरुरत होगी। इसके साथ ही कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर में कंपनी अपने ग्राहकों को 4जी डाटा ऑफर कर रही है। यह ऑफर सिर्फ JioFi यूजर्स के लिए है।

यह ऑफर नया JioFi डिवाइस और सिम खरीदने वाले यूजर्स को मिलेगा। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 224जीबी तक का डाटा मिलेगा। यूजर्स को 99 रुपए वाले प्राइम सब्सक्रिप्शन के लिए साइन अप करने की जरुरत होगी। जिसके बाद उन्हें एक ऑफर को सेलेक्ट करना होगा, जिसमें ऑफर दिया जाएगा। इसके बेसिक पैक में 149 रुपए में रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 12 रिचार्ज सायकल के लिए हर महीने 2जीबी डाटा दिया जाता है। यानी 149 रुपये वाले इस पैक में ग्राहकों को 24जीबी डाटा हर साल मिलेगा। वहीं, स्टैंडर्ड जियो प्राइम यूजर्स को 149 रुपए में 28 दिन के लिए केवल 2जीबी डाटा मिलेगा।

 

वहीं, 309 रुपए के रिचार्ज पैक को सेलेक्ट करने पर 6 रिचार्ज सायकल के लिए हर दिन 1जीबी डाटा मिलेगा। इसका मतलब है कि कुल 168जीबी डाटा मिलेगा। जबकि 509 रुपए वाले रिचार्ज पैक में ग्राहक 28 दिन के सायकल के हिसाब से 4 रिचार्ज सायकल के लिए कुल 224जीबी डाटा (हर दिन 2जीबी) मिलेगा। आम तौर पर आपको इस पैक में 168जीबी डाटा मिलता है।

 

जबकि 999 रुपए वाले पैक की वैधता 56 दिनों की है, इसमें 120जीबी डाटा मिलेगा। आम ग्राहकों को इस पैक के साथ इतना ही डाटा मिलता है, लेकिन पैक की वैधता 120 दिन की है। बता दें कि ऊपर बताए गए सभी रिचार्ज पैक अनलिमिटेड कॉल, जियो एप्स सब्सक्रिप्शन और मुफ्त एसएमएस के साथ आते हैं। यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड सिम के साथ उपलब्ध है। JioFi डिवाइस और सिम को रिलायंस डिजिटल आउटलेट, जियो रिटेल स्टोर या ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। हालांकि यहां पर ये बता दें कि JioFi डिवाइस और सिम में मिल रहे ऑफर के अलावा खुद राउटर की कीमत ही 1,999 रुपए है।

 

read more- BGR