रोहिणी कोर्ट,दिल्ली में फायरिंग जितेंद्र गोगी गैंगस्टर और दो हमलावरों की तत्काल मौत

दिल्ली,24 सितम्बर2021, रोहिणी कोर्ट दिल्ली में 24 सितम्बर दोपहर एक घटना हुई जिसमे गोली चलने से एक गैंगस्टर और दो अपराधी मारे गए हैं,पुलिस के अनुसार गोलीबारी में जो गैंगस्टर मारा गया है उसका नाम जितेंद्र मान गोगी है। दिल्ली देश की राजधानी और फिर दिल्ली कोर्ट परिसर अगर कोर्ट परिसर में घटना घटित होती है तो पूरा देश स्तंभ रह जाता है। आइये आप को बताते चले कि
गोगी पर गोली चलने के बाद क्रॉस सुरक्षाकर्मियों की फायरिंग में दो हमलावरों की मौत भी हुई है, आये दो साथी भी मौके़ पर ही मौत के की नींद सो गए।
राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में गोलियों का सिलसिला चला लोग सन्न रह गए । शुक्रवार दोपहर को कोर्ट में एकदम से फायरिंग होने लगी, फायरिंग की घटना होते ही वकीलों में सनसनी फैल गई। बात यह थी कि गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की पेशी होनी थी, इसी दौरान वकील बनकर आए दो बदमाशों ने गोगी पर हमला कर दिया। गोलीबारी में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो बदमाश भी शामिल हैं। पूरी घटना कोर्ट रूम नंबर 207 में हुई है। दिल्ली पुलिस के अनुसार कोर्ट में 35 से 40 राउंड गोलियां चली होंगी । यह काबिलेतारीफ है कि दिल्ली पुलिस ने दो हमलावरों को मार गिराया। कोर्ट में गोलीबारी के दौरान इधर-उधर भागने और जान बचने की कोशिश करने लगे।सम्पूर्ण घटनास्थल खून से लथपथ हो गया। इस घटना क्रम में यह भी बताया जाता है कि एक महिला वकील को भी चोट आयी है ।पुलिस ने घायल वकील को तत्कालहॉस्पिटल में दाखिल कराया ।पुलिस के अनुसार आंकलन है कि हमलावर टिल्लू गैंग के थे।फिर भीअभी जांच चल रही है.

@ फोर्थ इंडिया न्यूज़ टीम.

Be the first to comment

Leave a Reply