लखीमपुर खीरी कांड में मुख्य आरोपी आशीष गिरफ्तार,

उत्तर प्रदेश ,लखनऊ,१० अक्टूबर 2021,लखीमपुर खीरी कांड में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के मुख्य आरोपी बेटे आशीष मिश्रा को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आशीष से पुलिस ने कई घंटे पूछताछ की और उसने भी अपना पक्ष रखा । आशीष की ग्रिफ्तारी को लेकर उनकी शाहपुरा कोठी स्थित आवास एवं कार्यालय में साथियो व कार्यकर्ताओ की भीड़ जमा हुई,भीड़ ने नारे बाजरे भी की, गृह राज्यमंत्री टेनी स्वयं घर के कार्यालय में बैठकर समस्त जानकारी लेते रहे व पर स्थिति पर नजर बनाए रहे।
आपको जानकारी देते चले कि तिकुनिया कांड का मुख्य आरोपी गृह राज्यमंत्री के पुत्र आशीष मिश्र मोनू को पुलिस ने बनाया था । 08 अक्टूबर को पुलिस के सामने पेश होकर आशीष अपना पक्ष रखना था, लेकिन आशीष वह भूमिगत रहे और 09 अक्टूबर को सामने आकर अपना पक्ष रखा।
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने सभी कार्यकर्ताओं को कहा कि कानून पर भरोसा रखें, किसी निर्दोष पर कार्रवाई नहीं होगीऔर यहाँ भी कहा कि भाजपा सरकार में देश और प्रदेश में कानून का राज है,हमारी सरकारें निष्पक्ष कार्रवाई पर विश्वास रखती हैं,चाहें कोई कितने भी बड़े पद पर ही क्यों न हो। @फोर्थ इंडिया न्यूज़ टीम