वाईएआई सीनियर नेशनल सेलिंग चैम्पियनशिप 2022

नयी दिल्ली,13 नवंबर 2022,इंडियन नेवी वाटरमैनशिप ट्रेनिंग सेंटर (आईएनडब्ल्यूटीसी), मुंबई द्वारा याचिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया और इंडियन नेवल सेलिंग एसोसिएशन (आईएनएसए) के तत्वावधान में बोट्स की सीनियर क्लासेस के लिए दिनांक 13 से 20 नवंबर, 2022 तक याचिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया (वाईएआई) सीनियर नेशनल सेलिंग चैंपियनशिप 2022 (एशियन गेम्स सिलेक्शन ट्रायल) का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन दिनांक 23 सितंबर को चीन में होने वाले आगामी एशियाई खेलों के लिए वाईएआई रैंकिंग इवेंट और चयन परीक्षण है। इसकी रेस मुंबई बंदरगाह से आयोजित की जाएगी।

देश भर के 15 सेलिंग क्लबों के 115 से अधिक नाविकों ने इस आयोजन के लिए पंजीकरण कराया है। नौकाओं के आठ वर्गों में प्रति वर्ग 12 दौड़ की एक श्रृंखला निर्धारित की गई है- यथा पुरुषों, महिलाओं और मिश्रित श्रेणियों में ILCA 7, ILCA 6, 49er, 49erFX, 470, NACRA 17, RS:X and IQ Foil ।

ओमान, कोरिया और सिंगापुर के विदेशी रेस अधिकारियों समेत वर्ल्ड सेलिंग क्वालिफाइड इंटरनेशनल रेस ऑफिसर्स, इंटरनेशनल जजेज़ एंड मेज़र्स सहित इवेंट अधिकारियों की एक टीम सभी प्रतियोगियों के लिए रेस का निष्पक्ष संचालन सुनिश्चित करेगी । @ फोर्थ इंडिया न्यूज़ टीम

Be the first to comment

Leave a Reply