वायरल वीडियो वाली बच्ची के ‘सिलेब्रिटी’ मामा ने विराट कोहली को दिया यह करारा जवाब

मुंबईः कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक मां अपनी बच्ची को बड़ी ही बेहरहमी से पढ़ाई करा रही है। बच्ची मां के सामने हाथ जोड़ती है। रोते हुए बोलती है कि प्लीज प्यार से… लेकिन मां उतनी ही बेहरमी से पीटते हुए पढ़ाती है। इस वीडियो में कथित एक मां अपनी छोटी सी बेटी को थप्पड़ मार कर गिनती सिखा रही है, जबकि मासूम बच्ची उनसे कह रही है कि प्यार से बात करो मां। इस वीडियो को कई बड़ी हस्तियों ने भी शेयर कर कमेंट किए है। इसे लेकर शहर में भी एक अलग बहस छिड़ी हुई।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ लोग पीटकर बच्चों को पढ़ाना सही मान रहे हैं, तो कुछ इसे गलत मान रहे हैं। इस वीडियो को विराट कोहली ने शेयर कर कमेंट कर बच्चे के साथ हो रहे इस तरह के सलूक को गलत बताया है। विराट कोहली के शेयर करने के बाद इस वीडियो को 16 लाख बार देखा गया है। हर तरफ इस वीडियो को लेकर चर्चा हो रही है। इसमें कमेंट करने वालों की संख्या भी लाखों में है। इस वीडियो को शिखर धवन ने भी शेयर किया और वीरेन्द्र सहवाग ने भी इस तरह बच्चे को पीटकर पढ़ाने को गलत माना है।

 

बता दें खबरों की मानें तो उस परिवार की बेटी है जहां नजाकत के साथ मोहब्बत भरे गीत गाय जाते हैं। एक खबर ने खुलासा किया है कि ये बच्ची बॉलीवुड सिंगर तोशी और शारिब साबरी की भांजी है।

Read More- BT