विराट कोहली ने मानी एमएस धोनी की बात और फाइनल में पहुंच गई भारतीय टीम

India's Bhuvneshwar Kumar (R) celebrates with India's MS Dhoni (L) and India's captain Virat Kohli, the wicket of South Africa's Kagiso Rabada for five during the ICC Champions Trophy match between South Africa and India at The Oval in London on June 11, 2017. / AFP PHOTO / Ian KINGTON / RESTRICTED TO EDITORIAL USE (Photo credit should read IAN KINGTON/AFP/Getty Images)

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया है कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के सेमीफाइनल मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ केदार जाधव द्वारा लिए विकेट ‘बोनस’ साबित हुए। विराट ने खुलासा किया कि एमएस धोनी से सलाह मशविरा करने के बाद जाधव को गेंदबाजी करने के लिए बुलाया था।

बांग्लादेश को 9 विकेट के बड़े अंतर से हराने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कोहली ने कहा, ‘विकेट मिलना ‘बोनस’ था। हार्दिक शुरुआत के तीन ओवरों में थोड़ा महंगे साबित हुए तो हम उन्हें ब्रेक देना चाहते थे और फिर केदार जाधव को उनकी जगह गेंदबाजी कराने का सोचा। एक बाएं हाथ का बल्लेबाज उस समय क्रीज पर मौजूद था, हमें पता था कि जाधव में दो-तीन डॉट बॉल डालने की क्षमता है। मगर यह हमारे लिए मैच विजयी मूव साबित हुआ है। जब इस तरह के कोई फैसले लेते हैं तो मैं अकेला उसका श्रेय नहीं ले सकता। मैंने एमएस धोनी से पूछा और हम दोनों ने केदार से गेंदबाजी कराने का फैसला किया।’

 

read more- sportkeeda

Be the first to comment

Leave a Reply