शिव सेना नेता संजय राउत पर ईडी का कहर ,

नयी दिल्ली,०१ अगस्त 2022 ,शिव सेना नेता संजय राउत और बी जे पी की जंग किसी से छुपी नहीं है । वही राजनितिक उठा पटक का दौर चल ही रहा था तब तक ईडी ने राउत को अरेस्ट कर लिया।उन्हें मुंबई की पीएमएलए कोर्ट में पेश किया,जहां चार अगस्त तक ईडी की हिरासत रखा जायेगा।

वही शिवसेना और राउत ने आरोप लगे कि ईडी केंद्र के इशारे पर उन पर कार्रवाई कर रही है, वहीं ईडी का कहना है कि राउत को मामले में पेशी और जवाब देने के लिए कई बार नोटिस जारी किया गया,जानबूझकर जवाब नहीं दिया था । ईडी की मार सहने वाले राउत के अलावा भी कई अन्य नेता भी है।

संजय राउत के बचाव में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसैनिक कभी भी किसी के सामने झुकता नहीं हैं, उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुझे संजय राउत पर गर्व है। संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे उनके घर पहुंचे और परिवार वालों से मुलाकात की है, उद्धव ठाकरे ने संजय राउत की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए कहा है कि विरोध में बोलने वाले को जेल भेजा रहा है। उन्होंने कहा कि जो मेरे साथ हैं वो दगाबाजी नहीं कर सकते. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज ईडी और सीबीआई ही सब कुछ है।
@फोर्थ इंडिया न्यूज़ टीम

Be the first to comment

Leave a Reply