संजय दत्त की बॉयोपिक के लिए अनुष्का शर्मा ने शुरु की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर की सेट से यह तस्वीर

अपने बॉयफ्रेंड और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ छुट्टियाँ बिताने के बाद अनुष्का शर्मा वर्कमोड में आ चुकी हैं। अनुष्का ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी हैं। बता दें कि अनुष्का इन दिनों संजय दत्त की बॉयोपिक में व्यस्त रहने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही न्यूयॉर्क में अनुष्का को उनके बॉयफ्रेंड विराट के साथ देखा गया था और अब अनुष्का काम पर लौट चुकी हैं। इस फिल्म के सेट से एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करके अनुष्का ने इस बात की जानकारी दी हैं कि वह दत्त की बॉयोपिक के लिए शूटिंग शुरु करने वाली हैं।

इस तस्वीर में अनुष्का मेकअप रुम में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा है कि मेकअप ड्रिल!! न्यूयॉर्क में दत्त की बॉयोपिक के लिए 2 दिन की शूटिंग बाकी इसके बाद जब हैरी मेट सेजल के लिए मुबंई वापिस। इस तस्वीर को आप नीचे देख सकते हैं। खैर अभी तक इस फिल्म के सेट से सिर्फ रणबीर कपूर ही नजर आते थे और अब अनुष्का ने भी इस फिल्म की शूटिंग को ज्वॉइन कर लिया हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद अनुष्का मुबंई के लिए रवाना हो जाएंगी क्योंकि वहाँ पर उन्हें शाहरुख खान के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का प्रमोशन करना हैं। फिलहाल तो आप अनुष्का द्वारा शेयर किए गए इस तस्वीर को देखिएं…

संजय दत्त की बॉयोपिक में अनुष्का के रोल की बात करें तो खबरों में था कि इस फिल्म में वह एक पत्रकार की भूमिका में नजर आने वाली हैं लेकिन इस फिल्म में अपने रोल को लेकर अनुष्का ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था मैं इस फिल्म में कैमियो कर रही हूँ लेकिन आप इसके लिए काफी उत्सुक होंगे। यह एक अच्छी फिल्म हैं। मैं इस फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड या पत्रकार की भूमिका नहीं निभा रही हूँ। मेरा किरदार इस फिल्म में सिर्फ फिक्शनल है। यह उनकी जिदंगी से जुड़ा हुआ नहीं है और मैं आपको यही बता सकती हूँ।

 

read more- Bollywoodlife