सपना चौधरी ने कांग्रेस ज्वाइन किया , फैंस हो सकते है मायूस

हरियाणा की मशहूर डांसर और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी सपना चौधरी शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी की मौजूदगी में दिल्ली में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। माना जा रहा था कि सपना मथुरा से दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लडेंगी।

कांग्रेस मथुरा संसदीय क्षेत्र से सपना चौधरी को चुनाव मैदान में उतारने की अफवाह पर विराम लग गया है। कांग्रेस ने महेश पाठक को उम्मीदवार बनाया है। इस सीट पर भाजपा ने फिल्म अभिनेत्री व मौजूदा सांसद हेमा मालिनी को टिकट दिया है

सूत्रों की मानें तो कुछ दिन पहले सपना चौधरी यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी से भी मिली थी। उन्होंने कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने की इच्छा जाहिर की थी। हालांकि शनिवार को सपना ने प्रियंका वाड्रा से मुलाकात की .

मथुरा में दूसरे चरण में चुनाव है, जिसके लिए 26 मार्च तक नामांकन पत्र दाखिल किए जा सकते हैं। 27 मार्च को नामांकन पत्रों की जांच होगी। मथुरा सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होना है। माना जा रहा है कि हेमा मालिनी 25 मार्च यानी सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकती हैं।