स्वतंत्रता दिवस पर ओला देगी ग्राहकों को सैनिकों के साथ राइड शेयर करने का मौका

नयी दिल्ली। ऐप आधारित टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी ओला ने कहा है कि स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर उसके राइड शेयर को उपयोग करने वाले ग्राहकों को पूर्व सैन्यकर्मियों के वाहनों में यात्रा करने का मौका मिलेगा।

कंपनी ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि उसके प्लेटफार्म से जुड़े पूर्व सैन्यकर्मियों को ओला सैनिक नाम दिया गया है और 14 से 16 अगस्त के दौरान राइड शेयर करने वाले ओला सैनिकों के वाहनों में सफर करेंगे और इस दौरान उन्हेें संबंधित पूर्व सैन्यकर्मी के साथ बातचीत करने का मौका मिलेगा।

ओला सैनिक 26 शहरों में राइड शेयरिंग ऑफर के साथ यातायात जाम और ट्रैफिक के खिलाफ देश के बड़े एजेंडा को पूरा करने में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। ओला प्लेटफॉर्म पर उसके ‘शेयर कैटेगरी’ के अंतर्गत हजारों पूर्व सैन्यकर्मी ड्राइव करेंगे और ग्राहकों के साथ अपनी कहानियां भी साझा करेंगे।

ओला के मुख्य परिचालन अधिकारी विशाल कौल ने कहा कि पूर्व सैन्यकर्मियों के पास बताने के लिये कई प्रेरणादायक कहानियां हैं। देश के प्रति उनकी सेवा के सम्मान में इस पहल को शुरू कर और यातायात जाम तथा ट्रैफिक के खिलाफ उनके संघर्ष में सहयोग कर ओला उत्साहित है।

70वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ओला अपने ग्राहकों को यह अनूठा अनुभव देने के लिए उत्साहित हैं। कंपनी का कहना है इस दौरान ग्राहकों को उन लोगों के बारे में और अधिक जानने का मौका मिलेगा, जो दिन-रात, चैबीसों घंटे देश की रक्षा करते हैं।

 

Read More – samacharjagat