हर्षोल्लास के साथ मनाया गया अखिलेश यादव का जन्मदिन, मुस्लिम महिलाओं ने “परवरदिगार” से माँगी लंबी उम्र के लिए दुआ

  •  सपा नेत्री उज़्मा इकबाल सोलंकी के नेतृत्व में हुआ भव्य कार्यक्रम
  •  मुस्लिम महिलाओं की टीम ने अपने नेता के लिये मांगी ऊपर वाले से लम्बी उम्र की दुआ
  • सैकड़ों कार्यकर्ताओं के बीच हुआ झमकर मिठाई वितरण, जगह-जगह मनाया गया जश्न
  •  उज़्मा सोलंकी का कहना युवा हृदय सम्राट अखिलेश यादव ने “उत्तर प्रदेश” को बनाया “उत्तम प्रदेश” आज का हर युवा उनके साथ

कानपुर महानगर|(सर्वोत्तम तिवारी) समाजवादी पार्टी के तत्वाधान में महिला सभा की प्रदेश सचिव उज़्मा इकबाल सोलंकी की अध्यक्षता में यतीमखाना स्थित समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्म दिन पर मुस्लिम महिलाओं द्वारा अखिलेश यादव की लंबी उम्र के लिए “परवरदिगार आलम” से दुआ की गई|

जानकारी देते हुए सपा नेत्री उज़्मा इकबाल सोलंकी ने बताया कि मुस्लिम महिलाओं ने हम सब के नेता व विकास पुरुष युवा हृदय सम्राट अखिलेश यादव की लंबी उम्र के लिए अल्लाह से दुआ की है। और कहा कि हमारे नेता अखिलेश यादव की लंबी उम्र हो साथ ही अच्छी सेहत रहे जिससे कि वो समाज और जनता के लिए नेक काम कर सकें। सपा नेत्री ने कहा कि अखिलेश यादव ने “उत्तर प्रदेश” को “उत्तम प्रदेश” बनाया है, विकास की बुलंदियों पर पहुंचाया है, हर युवा अखिलेश यादव को अपना नेता मानता है।

हर्षोल्लास और बड़ी धूमधाम के साथ मनाये जा रहे इस जन्मदिन कार्यक्रम के प्रारंभ में पहले तो मुस्लिम महिलाओं द्वारा खुदा से इबादत कर अखिलेश यादव की लंबी उम्र के लिए दुआ की गई, इसके बाद घंटाघर भारत माता प्रतिमा पर भारत माता की आरती की गई। साथ ही भारत माता के बेटे अखिलेश यादव के जन्मदिवस की खुशी के अवसर पर भारत माता प्रतिमा के सामने मिष्ठान वितरण किया गया।

सपा नेत्री के नेतृत्व में जन्मदिन के अवसर पर मिष्ठान वितरण शहर में जगह-जगह किया गया, जहाँ मंदिर जाकर अखिलेश यादव की लंबी उम्र के लिए महा आरती आयोजन किया गया, वहीँ गुरुद्वारे में उनकी दीर्घायु के लिए प्रार्थना की गई। इसी क्रम में चर्च में जाकर कैंडिल जलाकर उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की गई।इस खुशी के मौकेपर हर कार्यकर्ता की जुबान पर बस एक ही आवाज थी “तुम जियो हजारों साल” “साल के दिन हों पचास हजार”

कार्यक्रम में मुख्य रुप से समाजवादी महिला सभा की प्रदेश सचिव उज़्मा इकबाल सोलंकी, हाजी हसन सोलंकी, हाजी एहसान सोलंकी, कावलजीत सिंह, आमिर, मुस्तफा, फैज इकबाल अहमद, एजाज खान, इसानत शर्मा, अमीर कुरेशी, अमीर तवर, सबा, तांजीन अलवी, विजेता सक्सेना, हासीन फातिमा, मेहरोना, सामरीन, एयेशा, सहित सैकड़ों सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।