भारतीय हलधर किसान यूनियन में श्याम चतुर्वेदी जिलाध्यक्ष बाँदा,पुष्पेंद्र श्रीवास्तव मंडल सचिव चित्रकूट धाम मनोनीत किया गया ,

उत्तर प्रदेश,बाँदा,12 अप्रैल 2023, भारतीय हलधर किसान यूनियन की एक बैठक में अध्यक्ष राष्ट्रिय कोर कमेटी,क्षत्रीय नेता,वरिष्ठ समाजसेवी,बुंदेली नेता एवं किसान नेता हीरा सिंह भदौरिया ने दिनांक 12 /04/2023 को बाँदा में किसान समाज के प्रति निष्ठा और लगन देखते हुए संगठन में विद्यावती देवी संघठन मंत्री महिला उप्र की संस्तुति पर श्याम मिलन चतुर्वेदी पुत्र स्व.हुबलाल चतुर्वेदी,ब्रह्मनगर अतर्रा, को बाँदा का “जिलाध्यक्ष ” मनोनीत किया।

साथ ही जयराम सिंह बछेउरा की संस्तुति पर पुष्पेंद्र श्रीवास्तव पुत्र नरेंद्र श्रीवास्तव ग्राम व पोस्ट -मुसीवा ,तहसील- बबेरू,को मंडल सचिव चित्रकूट धाम मनोनीत किया है।

प्रदेश व राष्ट्रिय पदाधिकारियों ने सभी को बहुत बहुत बधाई और शुभकामनायें दी ,बैठक में किसानों के हितों की लड़ाई लड़ने की बात दोहरायी गयी,जय किसान के नारे लगाए गए।

किसानो ने राष्ट्रिय अध्यक्ष धीरेन्द्र सिंह सोलंकी के सपनो को सच करने की कसम खायी। आगमी बैठक की घोषणा की गयी। बैठक में बाँदा इकाई व प्रदेश,राष्ट्रिय के सदस्यगण मौजूद थे।

@बाँदा ,फोर्थ इंडिया न्यूज़ टीम

Be the first to comment

Leave a Reply