नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेकेंगे – अंजू भट्ट,आप मेयर प्रत्याशी

उत्तर प्रदश ,लखनऊ – 25 अप्रैल 2023 ,लखनऊ में आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव में हर सीट पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है। आप की मेयर प्रत्याशी अंजू भट्ट  ने ताबड़तोड़ जनसंपर्क कर आप द्वारा किए गए वायदों को बताया , हाउस टैक्स हाफ वाटर टैक्स माफ, मोहल्ला क्लीनिक, साफ़ पानी की उचित व्यवस्था, साफ सफाई की उचित व्यवस्था, नालियों और सीवर की सफाई, नगर निगम में व्याप्त  भ्रष्टाचार की समाप्ति मेरी प्राथमिकता होगी, जनता से जो वादे किए गए हैं एक-एक  वादा पूरा किया जाएगा यह सिर्फ चुनावी वादा नहीं है बल्कि केजरीवाल की गारंटी है।

आम आदमी पार्टी जो कहती है वह करती है हमने दिल्ली और पंजाब में अपने वादों को जमीन पर उतार कर जनता को दिखाया है, लखनऊ की जनता का भी हमें  समर्थन प्राप्त हो रहा है।  इसी के चलते अंजू भट्ट ने आप कार्यकर्ताओं  के साथ फैजुल्लागंज वार्ड में जनसंपर्क किया ,क्षेत्र के लोगों को आश्वासन दिया कि चुनाव जीतने पर फैजुल्लागंज  क्षेत्र के सभी गली कूचे में ढेर कूड़े, जाम हो चुकी नालियों एवं गंदगी के कारण पनपने वाले मच्छरों की समस्याओं से जनता को निजात दिलाएंगे , भयंकर गंदगी की वजह से फैलने वाली बीमारियों को रोका जायेगा।

कपूरथला क्षेत्र में मेयर प्रत्याशी अंजू भट्ट ने व्यापारियों छोटे बड़े दुकानदारों से जनसंपर्क किया और आप की नीतियों से उन्हें अवगत कराया. चांदगंज, चंद्रलोक गार्डन विशेषकर कपूरथला चौराहे पर उन्हें भरपूर जनसमर्थन प्राप्त हुआ. इसी क्रम में अंजू भट्ट ने हुसैनाबाद वार्ड का भी दौरा किया जिसमें वहां के लोगों से मिलकर उन्होंने वहां की समस्याओं को सुना जिसमें  पानी की समस्या, सीवर ड्रेनेज सिस्टम, कूड़े के ढेर और मोहल्ले में गड्ढों में जमा गंदा पानी जिसके कारण स्वास्थ्य समस्या सामने आई।

 मेयर प्रत्याशी अंजू भट्ट वहां की जनता से मिलकर उन्हें साफ सफाई, लाइटनिंग व्यवस्था, बिजली पानी की उचित व्यवस्था का पूर्ण आश्वासन दिया.तथा पुराने लखनऊ की ऐतिहासिक इमारतों जैसे बड़ा इमामबाड़ा, छोटा इमामबाड़ा, घंटाघर, रूमी गेट, शीश महल, पिक्चर गैलरी के आस पास क्षेत्र में भी जनसंपर्क किया . अपने साथी कार्यकर्ताओं के साथ अंजू भट्ट ने कैंट क्षेत्र का भी दौरा किया जहां उन्होंने घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात की एवं उनका आशीर्वाद प्राप्त किया.

@ फोर्थ इंडिया न्यूज़ टीम

Be the first to comment

Leave a Reply