सचिन की राह पर चले जडेजा, लॉन्च किया अपना मोबाइल एप

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने शनिवार को अपना मोबाइल एप लॉन्च किया। जडेजा ने इस मोबाइल एप को न्यूयॉर्क आधारित आईटी कंपनी escapeX के साथ मिलकर पेश किया है। इस एप की मदद से जेडजा के फैन उनसे सीधा संपर्क भी कर सकते हैं। इस एप के जरिए जडेजा से जुड़ने पर प्रशंसकों को उनकी प्रोफेशनल उपलब्धियों के साथ-साथ उनके निजि जीवन से जुड़ी घटनाओं और पहलुओं से जुड़ने का मौका मिलेगा।

रविंद्र जडेजा वर्तमान में टीम इंडिया में शामिल खिलाड़ियों में खुद का एप लॉन्च करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। बता दें कि इससे पहले क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी 100 MB नाम का फैन इंटरैक्टिव एप लॉन्च कर चुके हैं।

 

जडेजा ने इस एप के लॉन्च होने के बाद ट्विट किया और कहा कि मैरा ऑफिशियली एप लॉन्च हो चुका है आप उसे डाउनलोड करें और उसमें मौजूद सरप्राइज को देखें।

इसके अलावा जडेजा ने एप लॉन्च के मौके पर कहा कि मैं एप की लॉन्चिंग को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैं हमेशा से चाहता था कि प्रशंसकों से जुड़ने के लिए मेरा पास अपना प्लेटफॉर्म हो। भविष्य प्रशंसकों के साथ मजबूती से जुड़ने वाला है। ऐसे में उनके साथ मजबती से जुड़ने और एक कम्युनिटी के गठन में यह एप निश्चित तौर पर मददगार साबित होगा।

 

read more-