पद्मावती: भंसाली के सिर पर 5 करोड़ का ईनाम, करणी सेना बोली- दीपिका की काट देंगे नाक

पद्मावती फिल्म को लेकर हर दिन नए विवाद सामने आ रहे हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज का दिन करीब आ रहा है देश में फिल्म को लेकर विवाद और प्रदर्शन बढ़ता जा रहा है।  ताजा बयान फिल्म में पद्मावती बनी दीपिका पादुकोण  और फिल्म के निर्माता-निर्देशक को लेकर सामने आया है।
करणी सेना के एक नेता ने गुरुवार को एक और विवादित बयान देते हुए कहा है कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो वो दीपिका की नाक काट लेंगे। वहीं खबर आ रही है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली को मारने और सिर धड़ से अलग करने की धमकी दी जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जो भी संजय के सिर को काट कर लाएगा उसे 5 करोड़ का ईनाम दिया जाएगा।

पद्मावती पर हर दिन बढ़ते विवाद को देखते हुए उत्तर प्रदेश में फिल्म पद्मावती की रिलीज पर ही संकट खड़ा हो गया है। राज्य सरकार ने केंद्र को चिट्ठी लिखकर कहा है कि 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज होने से शांति व्यवस्था को खतरा पैदा हो सकता है। उसी दिन प्रदेश में निकाय चुनाव की मतगणना और बारावफात का त्यौहार है।

प्रमुख सचिव गृह ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से आग्रह किया है कि वह पद्मावती फिल्म की कथावस्तु एवं ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत किए जाने से व्याप्त जनाक्रोश एवं जनभावनाओं से सेंसर बोर्ड को अवगत कराएं।

read more at-