जेट एयरवेज प्लेन में 35000 फीट की उंचाई पर जन्मा बच्चा, लाइफटाइम करेगा फ्री में यात्रा

नई दिल्ली। जेट एयरवेज के प्लेन में 35000 फीट की उचांई पर एक केरल की महिला ने बच्चे को जन्म दिया है। यह महिला सऊदी अरब से भारत लौट रही थी, इसी दौरान महिला को प्रसव पीड़ा हुई और बच्चे को प्लेन में ही जन्म दिया। वहीं एयर लाइन ने भी बच्चे को बतौर गिफ्ट जिंदगीभर के लिए फ्री में यात्रा करने का पास दिया है।

आपकों बताते चले की प्लेन ने जैसे ही दम्माम से कोच्ची के लिए उड़ान भरी तो उसमें सी जोस नाम की 29 साल की गर्भवती महिला सवार थी। उसे बीच रास्ते ही प्रसव पीड़ा शुरू हो गई, इसी बीच मेडिकल इमरजेंसी की घोषणा कर प्लाइट को मुंबई की तरफ मोड़ दिया गया।

विमान में अनाउंसमेंट कर कहा गया कि कोई डॉक्टर हो तो वो हेल्प करे। एक महिला नर्स विल्सन सफर कर रही थीं जो आगे आईं और एयरलाइन स्टाफ के साथ प्रसव कराने में मदद करने लगी। तभी प्रसूता ने एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया। प्लेन मुंबई में लैड हुआ, मां और बच्चे को हॉस्पिटल ले जाया गया। जेट एयरवेज ने सी जोस के परिवार को खबर दे दी है।

एयरलाइन ने अपने बयान में कहा है कि यह पहला बच्चा है जिसने फ्लाइट में जन्म लिया है। जेट एयरवेज इस बच्चे को फ्री लाइफटाइम पास देते हुए खुशी महसूस कर रहा है। यह बच्चा जीवनभर जेट एयरवेज की फ्लाइट से मुफ्त में सफर कर सकेगा।

read more- samacharjagat

Be the first to comment

Leave a Reply