योगीराज – महिला BDO के बेडरूम में घुसकर BJP नेता ने की बदतमीजी

महोबा, “बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार” क्या आपको ये नारा याद है ये वही नारा है जिसका उपयोग बीजेपी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में किया था और इसी नारे की तर्ज पर यूपी के विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी ने ऐसा ही नारा दिया था। पहले केंद्र और अब यूपी में भी बीजेपी की सरकार बन जाने के बाद भी ये नारा सिर्फ एक जुमला ही साबित होता प्रतीत हो रहा है। यूपी के सीएम अजय सिंह बिष्ट ‘योगी आदित्यनाथ’ महिलाओं की रक्षा की बड़ी बड़ी बाते कर रहे हैं मगर जमीनी स्तर पर वो सारी बाते हवा हवाई साबित हो रही हैं।

महोबा के जैतपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ बीजेपी के एरिया प्रभारी ने महिला बीडीओ अधिकारी के बैडरूम में घुसकर अभद्रता की है। रिपोर्टस के मुताबिक जैतपुर ब्लॉक की बीडीओ अधिकारी ने बीजेपी सेक्टर प्रभारी पर बेडरूम में घुसकर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। बीडीओ महिमा विद्यार्थी ने इस बात की शिकायत राज्यमंत्री डॉ. महेंद्र सिंह से भी की, लेकिन उन्होंने मामले को अतिउत्साहित होकर की गई घटना कहकर टाल दिया।

 जैतपुर में तैनात महिला बीडीओ अधिकारी महिमा विधायर्थी ने बुधवार को बताया, ऑफिस के बाद मैं अपने सरकारी आवास में थी। तभी BJP के सेक्टर प्रभारी असमेन्द्र द्विवेदी जबरन मेरे बैडरूम तक घुस गए और मेरे साथ बदसलूकी की। इससे पहले भी वह मेरे आवास आकर बदसलूकी कर चुका है। मैंने उसे कई बार ऑफिस में ही मिलने की बात कही, लेकिन वो जबरदस्ती घर चला आता है और काम करवाने के नाम पर अभद्रता करता है।

 

read more- Dainikaaj

Be the first to comment

Leave a Reply