अमेठी: पुरानी रंजिश में कई राउंड चली गोली, 1 की मौके पर मौत, कई घायल

अमेठी।  राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र (parliamentary ) अमेठी के जगदीशपुर कस्बे में दिनदहाड़े 2 गुटों में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में 1 की मौत हो गई। दोनों ओर से हुए कई राउंड फायर से इलाके में हड़कंप मच गया। युवक की मौत के बाद बड़ी संख्या में लोग वहां पर इकट्ठा हो गए हैं। वहीं मौके की नजाकत को देखते हुए जिले में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

विजया बैंक आया थी अशफाक

सूत्रो के मुताबिक, बड़ागांव निवासी अशफाक मंगलवार को कुछ लोगों के साथ विजया बैंक आया था। इसी दौरान बाइक सवार 4 युवकों ने अशफाक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। अशफाक के साथ मौजूद लोगों ने भी उनपर फायरिंग करनी शुरू दी। दोनों तरफ से हुई कई राउंड फायरिंग में अशफाक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 राहगीर गोली लगने से घायल हो गया।

मृतक अशफाक जानलेवा हमले की था आरोपी

अशफाक की मौत के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। हालात काबू करने के लिए पूरे जिले की फोर्स तैनात कर दी गई है। वहीं, पुलिस मामले को आपसी रंजिश बता रही है। फिलहाल जांच की जा रही है। पुलिस के हाथ एक हमलावर भी लगा है, जिससे पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है अशफाक दो साल पहले पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजेश विक्रम सिंह पर हुए जानलेवा हमले में मुख्य आरोपी था।

अमेठी- जगदीशपुर गैंगवार में एडीजी का बयान, किराए के शूटरों से कराई गई हत्या-ADG, राजेश विक्रम सिंह ने कराई हत्या, ‘बिहार के शूटरों को बुलाकर कराई हत्या’, ‘पुलिस ने 2 शूटरों को गिरफ्तार किया है’, दोनों के पास से पिस्टल बरामद, 2 लाख 47 हजार रुपए भी बरामद-एडीजी