आगरा पुलिस बदमाशों को देती है VIP ट्रीटमेंट, कराई शॉपिंग

आगरा की पुलिस इन दिनों कैदियों को शॉपिंग मॉल में खरीददारी करा रही हैं। आला अफसरों की लाख कोशिशों के बावजूद भी कैदियों को पेशी पर ले जाने वाने वाले पुलिसकर्मी सुधरने का नाम नहीं ले रही हैं। कुख्यात अपराधी फईक को होटल से लेकर घर तक मौज मस्ती कराने वाले मेरठ के पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि आगरा (Agra) पुलिस की भी पोल खुल गई।

एक बदमाश को आगरा से सहारनपुर पेशी पर ले जा रहे 3 पुलिसकर्मी रोडवेज बस स्टैंड से आबूलेन पहुंचे, जहां पुलिसकर्मियों ने बदमाश को कई शोरूमों में घुमाया। पुलिसकर्मियों ने बाद में जूतों के शोरूम में उसकी 14 हजार की खरीददारी कराई। पत्रकारों के पहुंचते पुलिसकर्मी बदमाश को वहां से लेकर चलते बने। सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के बाद पुलिस के आलाधिकारियों की सांसें अटक गई हैं।

मजे की बात यह है कि जब मीडियाकर्मियों ने बंदी के फोटो खिंचने शुरू किए तो पुलिसकर्मी चेहरा छिपाते हुए बंदी को लेकर बेगमपुल पहुंचे, जहां से बस में सवार होकर सहारनपुर के लिए निकल लिये। गौरतलब है कि पुलिसकर्मियों की इसी लापरवाही की वजह से कुख्यात अपराधी गिरफ्त से फरार हो जाते हैं। इस मामले में पुलिस के आलाधिकारियों को जवाब देते नहीं बन रहा है। एसपी सिटी मानसिंह चौहान का कहना है कि पुलिसकर्मियों को खरीदारी कराने के मामले की रिपोर्ट आगरा पुलिस को भेजी जाएगी। इस मामले में आगरा के कप्तान ही कार्रवाई करेंगे।

वीआईपी की तरह शॉपिंग की

बंदी ने वीआईपी की तरह शॉपिंग करते हुए ब्रांडेड शर्ट, जींस और शूज खरीदे। बंदी के खौफ के आगे पुलिसकर्मियों ने उसकी हथकड़ी तक खोल दी। पुलिसकर्मी उसके इशारे पर काम कर रहे थे। ऐसी लग रहा था मानों पुलिसकर्मी किसी बड़े अधिकारी को शॉपिंग कराने आये हैं।

 

read more at-