आगरा ADM का बेटा निकला सुपारी किलर, लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ पुलिस ने पीजीआई इलाके में 8 अगस्त को टाइल्स मिस्त्री राजेश रावत की हत्या के मामले में आगरा के एडीएम (फूड एवं सिविल सप्लाई) नरेंद्र सिंह के बेटे यथार्थ सिंह उर्फ अमित उर्फ आर्यन समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसने मृतक राजेश के बेटे से एक लाख की सुपारी लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

हत्या का खुलासा करते हुए एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि एडीएम के बेटे आर्यन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर भाड़े पर हत्या की थी. वहीं मृतक राजेश के बेटे गुलशन ने आर्यन को एक लाख सुपारी देकर अपने पिता की हत्या की साजिश रची थी.

आरोपी आर्यन और उसके साथियों ने हत्या की वारदात में चोरी की कार का प्रयोग किया था, जिसे घटना के बाद चिनहट क्षेत्र में जला दिया था. पुलिस ने इस हत्या के मामले में एडीएम का बेटा आर्यन, गुलशन समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने एडीएम नरेंद्र सिंह के बेटे को गोमतीनगर के विभूतिखंड इलाके से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 11 हजार रुपये व मोबाइल फोन बरामद किया है जबकि घटना में प्रयुक्त जली हुई कार भी बरामद की है.

 
गौरतलब है कि 8 अगस्त को पीजीआई इलाके के अवध विहार कालोनी स्थित गटर में चिनहट की न्यू नंदी विहार कालोनी निवासी टाइल्स मिस्त्री राजेश रावत का अधजला शव बरामद हुआ था. उसके गले पर धारदार हथियार की चोट के निशान मिले थे. शव पर मौजूद कपड़ों की जेब से पैनकार्ड व विजिटिंग कार्ड के जरिये पहचान हुई थी.
Read More- news18