आम आदमी पार्टी की नीतियों के कारण तेज़ी से बढ़ रहा पार्टी का जनाधार – संजय सिंह

नयी दिल्ली, 24 जनवरी, आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने राष्ट्रीय किसान मंच के अध्यक्ष शेखर दीक्षित को दिल्ली कार्यलय में आप की सदस्य्ता दिलाई।

शेखर के बारे में जानकारी देते चले कि यह पूर्व प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह के बेहद करीबी रहे हैं। लखनऊ में जन्मे दीक्षित को पर्यावरण और सामजिक सक्रियता के लिए सम्मानित भी किया जा चूका है। 2005 में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप के सुझाव पर दीक्षित किसान मंच में शामिल हुए थे, इस अवसर पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि हमारे लिए गौरव पूर्ण बात है कि दूसरे राजनीतिक दलों की तुलना में हमारा जनाधार तेजी से बढ़ रहा है।  उन्होंने कहा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों और सिद्धांतों के कारण आज आम आदमी पार्टी देश में सबसे लोकप्रिय और विश्वसनीय पार्टी बन चुकी है और यह हमारा सौभाग्य है कि देश के जिम्मेदार, शिक्षित, सम्मानित नागरिक जो अपने क्षेत्र में सकारात्मक कार्यों के लिए जाने जाते हैं वह आम आदमी पार्टी के सदस्यता ले रहे हैं।

ये मेरा सौभाग्य है की मैं इस पार्टी का हिस्सा बना हूँ – शेखर दीक्षित

शेखर दीक्षित ने कहा की देश में आम आदमी पार्टी ने शिक्षा, यातायात, स्वास्थ्य, चिकित्सा, महिला सुरक्षा के क्षेत्र में जो सार्थक कार्य किए हैं वह आप से पहले किसी राजनीतिक दल ने नहीं किए और यही वजह है कि लोगों ने इस बात को परख लिया कि भविष्य में  उनके लिए आम आदमी पार्टी की नीतियां, आदर्श, सिद्धांत ही उन्नति का मार्ग प्रशस्त करेंगे. शेखर दीक्षित ने कहा की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जनहित में लिया हर निर्णय सराहनीय है और यही वजह है की आज दिल्ली और पंजाब के अलावा भी हर राज्य की जनता आम आदमी पार्टी को पसंद कर रही है। उन्होनें कहा की ये मेरा सौभाग्य है की मैं इस पार्टी का हिस्सा बना हूँ और सदैव ज़मीनी एवं सार्थक प्रयासों से जनता की सेवा करूंगा ।

@ फोर्थ इंडिया न्यूज़ टीम ,दिल्ली.

Be the first to comment

Leave a Reply