कानपुर नगर -जीजा ने अपने सालों को मौत के घाट उतरा

कानपुर . सजेती थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोगों को जानकारी हुई कि जीजा ने अपने दो सगे नाबालिग सालों की निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। जीजा ने अपने सालों की सोते वक्त हंसिए से गर्दन काट कर हत्या कर दी और हंसिया मौके पर ही छोड़ कर भाग निकला।

सुबह जब घरवालों ने अपने दोनों बेटों के शव जमीन में पड़े देखे तो उनके होश उड़ गए और आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और पुलिस आरोपी जीजा की तलाश में जुट गयी है।

कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के महतैन में एक जीजा ने अपने दो सगे सालों अतुल और सुमित को सोते वक्त मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया। दरअसल महतैन निवासी रचना की शादी औरैया निवासी मनोज से 2 साल पहले हुयी थी। रचना के घर वालों ने अपनी हैसियत के हिसाब से अपनी बेटी की शादी में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी थी। बेटी विदा हुयी और अपनी ससुराल पहुंची लेकिन जब वो अपने ससुराल पहुंची तो उसे मालूम चला कि उसका पति मनोज शराब का आदी है।

यही नहीं वह आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। समय बीता लेकिन मनोज की आदतों में सुधार नहीं आया जिससे नाराज रचना अपने मायके चले आयी। कई बार फोन करने के बाद जब रचना अपने ससुराल नहीं गई तो मनोज उसे लेने के लिये उसके घर आ गया।

 

घर वालों ने बताया कि मानोज 3 दिन पहले आया था और यहीं रूका हुआ था। वो रचना को ससुराल ले जाने की बात कह रहा था, लेकिन मनोज ससुराल में रचना के साथ मारपीट करता है। इसलिए रचना जाने को तैयार नहीं थी। बीती रात जब सब लोग सो रहे थे तो कमरे में बेड पर मनोज सो रहा था और जमीन पर उसके दोनों साले सुमित और अतुल सोये हुये थे। उसी वक्त मनोज ने पास में रखे हंसिए से दोनों सालों की गर्दन काट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।