गोडैडी ने छोटे व्यवसायों के लिए लॉन्च किया होस्टिंग प्लेटफॉर्म

बिजनेस होस्टिंग प्लेटफॉर्म, उच्च-ट्रैफिक वेबसाइट, ई-कॉमर्स और संसाधन-हेवी वेबसाइटों के लिए अनुकूल है, और छोटे व्यवसायों के लिए उत्पादों को प्रदान करता है, जिन्हें अधिक शक्ति के साथ उन्नत समाधान की आवश्यकता होती है लेकिन इसके संचालन के लिए गहन तकनीकी विशेषज्ञता की जरूरत नहीं है।

देश में अपनी सेवाओं का विस्तार करते हुए अमेरिका स्थित वेब होस्टिंग कंपनी गोडैडी ने बुधवार को छोटे-छोटे व्यवसायों के लिए आसान-प्रबंधित होस्टिंग प्लेटफॉर्म ‘बिजनेस होस्टिंग’ को लॉन्च किया। बिजनेस होस्टिंग प्लेटफॉर्म, उच्च-ट्रैफिक वेबसाइट, ई-कॉमर्स और संसाधन-हेवी वेबसाइटों के लिए अनुकूल है, और छोटे व्यवसायों के लिए उत्पादों को प्रदान करता है, जिन्हें अधिक शक्ति के साथ उन्नत समाधान की आवश्यकता होती है लेकिन इसके संचालन के लिए गहन तकनीकी विशेषज्ञता की जरूरत नहीं है।

गोडैडी इंडिया के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक निखिल अरोड़ा ने एक बयान में कहा, “गोडैडी बिजनेस होस्टिंग को समर्पित संसाधनों की उपलब्धता के साथ साझा की गई होस्टिंग की सीमाओं को दूर करके ग्राहक अनुभव को आसान बनाने और बढ़ाने के लिए बनाया गया है।”

अरोड़ा ने कहा, “भारत में, वर्तमान में लगभग 40 प्रतिशत एसएमबी का उपयोग प्रौद्योगिकी द्वारा प्रभावित होता है, जो 2020 तक बढ़कर 90 प्रतिशत तक हो सकता है। तेजी से बढ़ रहे छोटे व्यवसायों को अब अपनी वेबसाइटों के लिए बिजनेस होस्टिंग एक शक्तिशाली विकल्प हो सकता है।”

 

read more at-