ग्रेटर नोएडा : बॉक्सर जितेंद्र मान हत्याकांड का खुलासा, प्रेमिका ने रची थी साजिश

यूपी में जनपद गौतम बुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा इलाके में अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर जितेंद्र मान हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक देहात सुनीता सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि बॉक्सर की हत्या लव ट्रैंगल के चलते की गई है। जांच में मान की प्रेमिका का नाम सामने आया है। मान की प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी और बुलंदशहर के बड़े मीट कारोबारी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। प्रेमिका ने ही गोली मारकर जितेंद्र की हत्या की थी।

प्रशिक्षण के दौरान हुआ था प्रेम

पुलिस का कहना है कि मान ने अपनी प्रेमिका का अश्लील वीडियो बना रखा था जिसे हत्या की बड़ी वजह माना जा रहा है। इस बात से युवती अंदर ही अंदर उससे बदला लेने की सोचती थी। कारोबारी ने लोड पिस्टल लेकर युवती को बॉक्सर के फ्लैट पर भेजा था। युवती चार महीने पहले बॉक्सर के संपर्क में फिटनेस प्रशिक्षण के दौरान आई थी।

 

बॉक्सर ने बनाया थी युवती का अश्लील वीडियो बना

दोनों में करीबी बढ़ी और संबंध बन गए। इस दौरान बॉक्सर ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया था। युवती को ब्लैकमेल कर जबरन संबंध बनाने और रुपयों की मांग करता था। यह बात युवती ने अपने पहले प्रेमी मीट कारोबारी को बताई। इसके बाद दोनों ने हत्या की साजिश बनाकर उसे मौत के घाट के उतार दिया।

 

10 जनवरी को हुई थी हत्या

गौरतलब है की दिल्ली के अलीपुर के रहने वाले अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर जितेंद्र शहर की एवीजे हाइट्स सोसायटी के एच 606 नंबर फ्लैट में पिछले छह महीने से रह रहे थे। उनका शव 12 जनवरी की दोपहर उनके फ्लैट में मिला था। उनको तीन गोली मारी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला था कि हत्या 10 जनवरी को की गई थी। दो दिन तक उनका शव फ्लैट में पड़ा था। कातिल बॉक्सर का मोबाइल अपने साथ लेकर गया है। पुलिस ने बॉक्सर के फ्लैट से कई ऐसी चीजें बरामद की थी जो कि हत्या में किसी युवती या महिला के शामिल होने की ओर इशारा कर रही थीं।