धर्मेंद्र की ये दो बेटियां सालों से जी रही है गुमनाम जिंदगी, इंडिया छोड़ यहां हो चुकीं है शिफ्ट

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की दो शादियां हुई थी। उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर था। ईशा और अहाना के अलावा धर्मेंद्र और प्रकाश कौर से उनकी दो बेटियां अजीता और विजेता हैं।

लेकिन बचपन के अलावा किसी ने भी अजीता और विजेता की और फोटोज नहीं देखी हैं और ना ही वह कभी धर्मेंद्र के साथ नजर आई हैं। हालांकि, कुछ टाइम पहले सोशल साइट पर दोनों की एक फोटो वायरल हुई थी जिसे दोनों की रिसेंट फोटो बताया गया है।

अजीता और विजेता, सनी देओल और बॉबी देओल की रियल बहने हैं। जहां सनी, बॉबी के साथ धर्मेंद्र की बेटियां ईशा और अहाना इंडस्ट्री में एक्टिव रहती हैं वहीं अजीता और विजेता कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके साथ दिखाई नहीं दी। इतना ही नहीं दोनों को कभी किसी फैमिली फंक्‍शन में भी नहीं देखा गया।

खबरों की मानें तो अब दोनों बहनें कैलिफोर्निया(यूएस) में एक-साथ रहती हैं। अजीता की शादी किरण चौधरी से हुई थी। किरण “1000 Decorative Designs from India” नामक एक बुक के ऑथर हैं। विजेता के नाम से धर्मेंद्र ने अपना प्रोडक्‍शन हाउस खोला है। धर्मेंद्र की कंपनी का नाम ‘विजेता प्रोडक्‍शन प्राइवेट लिमिटेड’ है। विजेता की शादी के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि वो भी अपनी बहन अजीता के साथ अमेरिका में ही रहती है।

 

read more- BollywoodTadka