निकाय चुनाव – कानपुर निकाय चुनाव अपडेट

कानपुर। (संजय मौर्या ) वार्ड 33 विजय नगर के चारो बुथो में मिलाकर लगभग 90 वोट पड़े। सुबह 8 बजे तक का हाल बढती ठण्ड ने मतदान की गति पर खलल डाले. वार्ड 33 मे मतदाता सूचि में नाम न होने से मतदाता हुवे निरास. वार्ड 33 के मतदाता केंद्र राजकीय महिला इंटर कालेज में मतदाता सूचि न रखने की खबर. प्रशासन के दावे हवाहवाई साबित हुवे वार्ड 33 मे मतदाता सूचि में नाम न होने से मतदाता हुवे निरास. वार्ड 33 में चारो मतदाता केन्द्रो पर मतदान की गति धीमी.रावतपुर में ईवीएम की खराबी के कारण वोटिंग रुकी.

समय 2 बजे बुथो पर सन्नाटा वार्ड 33 लगभग 25% वोट पड़ने की खबर. वार्ड 33 में सीओ स्वरुप नगर ने लोगो की भीड़ को मतदान स्थल से दूर भगाया। वार्ड 33 में मतदान स्थल प्राइमरी स्कूल में पड़ रहे मतदान में किसी ने प्रत्यासी भगवानदीन के चुनाव चिन्ह खड़ाऊ पर टेप लगाने की खबर। जानकारी होने के बाद पीठासीन अधिकारी ने टेप हटवाया। वार्ड 33 की आंबेडकर बस्ती के लगभग 50% मतदातावो के वोटर लिस्ट से नाम न होने से मतदातावो में नाराजगी।

प्रत्यासियो ने वार्ड 33 में मतदाताओ को मतदान स्थल तक लाने में इ रिक्सा का धड्ड्ले से प्रयोग किया ।बाबज़ूद इसके भी वोट प्रतिसत में बढतोरि नहीं हुई।