पंजाब में दिनदहाड़े राइस मिल मालिक की हत्या, कैमरे में कैद हुआ हत्याकांड

फरीदकोट : पंजाब के फरीदकोट में बदमाशों ने कार में सवार एक राइस मिल कारोबारी की गोलियां मार कर हत्या कर दी. हत्याकांड की पूरी वारदात एक  सीसीटीवी कैमरे  में कैद हो गई है. राइस मिल के मालिक रविंदर पप्पू कोचर को चार गोलियां लगीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड से कारोबारियों में रोष है.

सीसीटीवी फुटैज में साफ दिखाई दे रहा है कि पहले चावल मिल मालिक रविंद्र की कार मिल के गेट पर आकर रुकती है. उसके पीछे सफेद रंग की एक स्विफ्ट डिजायर कार भी रुकती है. डिजायर में से एक आदमी निकलता है और कारोबारी की कार के पास जाकर रिवाल्वर से गोलियां दागना शुरू कर देता है. इतना ही नहीं जाते-जाते वह बदमाश फिर मुड़ा और कारोबारी पर फिर एक गोली दागता है. 

पुलिस ने बताया कि पप्पू कोचर की हत्या उस समय अपराधियों ने कर दी जब वह दोपहर का भोजन करके अपने यूनिट लौटे थे. कारोबारी के सिर और गर्दन में गोलियां लगी थीं.

फरीदकोट के एसएसपी डॉ. नानक सिंह ने बताया कि इस कारोबारी पर पहले भी हमला हो चुका है. उन्होंने बताया कि पुलिस सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश में जुट गई है. उन्होंने बताया कि कार में दो लोग सवार थे. एक ड्राइवर सीट पर ही बैठा रहा और एक ने कार से बाहर आकर कारोबारी पर गोलियां चलाईं.

पुलिस ने बताया कि इससे पहले फरवरी में भी कोचर की मिल के बाहर बदमाशों ने फायरिंग की थी और कारोबारी की कार लूट ली. पुलिस की घेरेबंदी में घिरे दो बदमाशों ने आत्महत्या कर ली थी और एक फरार हो गया था. पुलिस को शक है कि हत्यारा वही फरारा बदमाश हो सकता है. पुलिस ने बताया कि यह मामला रंगदारी से जुड़ा हो सकता है. 

Read More- NDTV