पीएम मोदी मेरे काम से खुश हैं : कलराज मिश्र बोले, बताया इस्तीफा देने का असल कारण

नई दिल्ली: लघु, सूक्ष्म और मध्यम उद्योग मंत्री कलराज मिश्रा ने कहा कि  उन्होंने खुद ही प्रधानमंत्री को इस्तीफा दिया है. पीएम का  उनके काम से खुश हैं. नेतृत्व जो कहेगा जिम्मेदारी निभाएंगे. उन्होंनेै कहा कि वह संगठन के आदमी हैं और संगठन के लिए काम करते रहेंगे.

एआईडीएमके को लेकर अनिश्चितता के बादल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कल मंत्रिमंडल में किए जा रहे फेरबदल के मद्देनजर अन्नाद्रमुक और जदयू के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर अनिश्चितता के बादल मंडरा रहे हैं. तमिलनाडू की पार्टी में चल रही आंतरिक कलह इसके सरकार में शामिल होने की राह में एक बड़ा रोड़ा साबित हो सकती है. पार्टी के भीतर के संकट को दूर करने में जुटी अन्नाद्रमुक टीटीवी दिनाकरण की बगावत से जूझ रही है.

जेडीयू शामिल को किया जाएगा शामिल
जदयू के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘हमारे सांसद दिल्ली में हैं. सरकार में शामिल होने को लेकर पार्टी में कोई विवाद नहीं है लेकिन कल फेरबदल होने के बावजूद अब तक कोई संवाद नहीं किया गया है.’ भाजपा के सूत्रों ने इन दोनों दलों के सरकार में शामिल होने को लेकर चल रही उलझन को खारिज करते हुए कहा कि चीजें ठीक हो जाएंगी. 

 

उमा भारती का बदलेगा मंत्रालय ?
सूत्रों से अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक नितिन गडकरी को रेल मंत्री नहीं बनाया जाएगा और उमा भारती और निर्मला सीतारमन को भी मंत्रिमंडल से हटाए जाने की बात नहीं है. इतना जरूर है कि उमा भारती का मंत्रालय बदला जा सकता है. वहीं 10 नए मंत्री बनाए जाने की भी बात है. इसमें जेडीयू का शामिल होना तय माना जा रहा था. लेकिन अनिश्चितता के बादल मंडरा रहे हैं.

 

Read More- NDTV