अखिलेश का बीजेपी पर निशाना – वो देश की सबसे बड़ी पार्टी है , सबने मिलकर बुना होता तो आज सब बच्चो को स्वेटर मिल जाता

लखनऊ (सर्वोत्तम तिवारी ) सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे ताज होटल,अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस शुरू,पत्रकारों को नव वर्ष की बधाई दी,आप हम मिल के देश का लोक तन्त्र मज़बूत करें,आने वाले समय मे सपा राष्ट्रीय पार्टी कैसे बने हम लोग प्रयासरत हैं. पहली बार जब पार्टी का रथ हमने चलाया था तो जनेश्वर मिश्र जी ने झंडा दीखाया था ,आज जो सत्ता में है इन्होंने जाती धर्म के आधार पर समाज में ज़हर घोल कर राजनीति करने का काम किया था.विकास का रास्ता ही खुशहाली का रास्ता है,देश की सबसे बड़ी पार्टी है,उसके करोड़ों सदस्य हैं सबने मिल कर भी स्वेटर बुना होता तो आज सब को मिल गया होता स्वेटर.

जो सरकार स्वेटर न दे पा रही हो बच्चों को उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है,सरकार को चिंता है कि आलू कैसे लखनऊ की सड़कों पर आ गया पुलिस सो रही थी,पुलिस पर कार्रवाई हो गई. आलू रखने खरीदने की व्यवस्था कर दे सरकार,गन्ना किसानों का भुगतान भी नहीं हुआ,धान की कीमत मिली नहीं आलू किसान बर्बाद हुआ कर्जमाफी हुई नहीं,सबसे ज़्यादा आत्म हत्या किसान ने की इस सरकार में. 5 लाख नौकरी का वादा किया,विज्ञापन निकाला हजारों का,समाजवादी सरकार के काम को अपना काम बता रहे हैं,जिनके पास शर्म नहीं .

कानून व्यवस्था के लिए हमने काम किया 1090 और डायल 100 दिया सरकार ने रोक दिया इस प्रोजेक्ट को,कानून व्यवस्था पर सरकार नहीं असफल हुए,आप खुद जातिवादी हैं,अपनी कमी छुपाने को हमे जातिवादी बताते हैं. राज्य सरकार को बड़ा बजट मांगना चाहिए दिल्ली वाली सरकार से ,लखनऊ तक लाओ बुलेट ट्रेन,एक्सप्रेस-वे के किनारे जगह है,सपा सरकार होती तो 20 लाख से कम वाली गाड़ी पर टोल नहीं पड़ता. गुजरात मॉडल अपनाओ कोई टोल मत लगाओ सड़क पर,सपा सरकार आएगी तो 20 लाख से कम वाली गाड़ी और किसानों के लिए कोई टोल नहीं पड़ेगा बलिया तक,हमारी कोशिश होगी ऐसा साथ मिले रिज़ल्ट अच्छा हो लोकसभा उपचुनाव में. ठंड से जिनकी जान गई उन्हें 5 लाख रुपये मुआवज़ा दे सरकार,यूपी कोका हक़ मांगने और आंदोलन करने वालों के लिए है,मैने सभी को बुलाया था,बैलट की मांग के लिए