बेटे अखिलेश से नहीं बनी बात? आज मुलायम कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान

मुलायम सिंह यादव ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है, जिसके बाद समाजवादी पार्टी को लेकर उठ रहे कई सवालों का अंत हो जाएगा. बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस में नई पार्टी का ऐलान भी कर सकते हैं. मुलायम सिंह ने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस लखनऊ के लोहिया ट्रस्ट में बुलाई है और इसमें प्रदेश भर से मुलायम सिंह के समर्थक जमा होंगे. पहले ही ऐलान कर दिया गया था कि 25 सितंबर को मुलायम सिंह की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी और कॉन्फ्रेंस में कई सवाल के जवाब मिल जाएंगे.

हालांकि मुलायम सिंह की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या अलग पार्टी बनेगी? कोई अलग मंच होगा? या कोई मोर्चा होगा? इन सभी सवालों का जवाब आज मुलायम सिंह यादव देंगे. बताया जा रहा है कि नई पार्टी की घोषणा होगी और इसमें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से नाराज लोगों को शामिल किया जाएगा.

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लोहिया ट्रस्ट की बैठक बुलाई थी,  लेकिन समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके समर्थकों ने बैठक का बहिष्कार कर दिया  था. बैठक में अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव, आजम खान, धर्मेंद्र यादव और बलराम यादव इस बैठक में नहीं शामिल हुए थे. जिसके बाद मुलायम  सिंह यादव ने अपने भाई रामगोपाल यादव को लोहिया ट्रस्ट के सचिव पद से बर्खास्त कर दिया था और उनकी जगह  शिवपाल यादव को सचिव बना दिया था.

 

read more at-