भारत ओलिंपिक के चौथे दिन झोली खाली,पहले दीन का एक रजत पदक ही है,

टोक्यो ओलिंपिक,26 जुलाई 2021, आज ,स्केटबोर्डिंग में जापान की NISHIYA Momiji(1st)और NAKAYAMA Funa(3rd)of Team Japan और ब्राज़ील की Rayssa Leal(2nd) ने पूरे विश्व के सामने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए टोक्यो 2020 खेलों के मंच को रोचक बनाया।
भारत ओलिंपिक के चौथे दिन के खत्म होने तक कोई भी खिलाड़ी झोली में एक भी मैडल नहीं भर सका,भारत की झोली में अभी तक सिर्फ एक ही रजत पदक है।भारत के लिए आज का दिन निराशाजनक रहा। शरथ कमल टेबल टेनिस खिलाड़ी को छोड़कर कोई भी इवेंट में बढ़त नहीं बना पाया।वैसे कई इवेंट्स अभी झाए जिसमे कई खिलाड़ियों से उम्मीद है कि पदक जीतेगी ।
शुरू में जीत मिली वह खेल है, तलवारबाजी और तीरंदाजी लेकिन भारत की भवानी देवी ने ट्यूनिशिया की नादिया बेन अजीजी को हरा कर आगे अगला मुकाबला हारी,इवेंट्स से अब बाहर हो गई। भारतीय पुरुष टीम ने तीरंदाजी में कजाखिस्तान को 6-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में एंट्री की, फिर मुकाबला दक्षिण कोरिया से हुआ. 6-0 से जीत कर कोरियाई टीम ने भारत की पुरुष टीम के बहार कर दिया। . तलवारबाजी और तीरंदाजी में जीत मिली, भवानी देवी भारत ने ट्यूनिशिया की नादिया बेन अजीजी को पछाड़ा पर अगला मुकाबला हार गईं और वह भी बाहर हो गई। भारतीय पुरुष टीम ने तीरंदाजी में कजाखिस्तान को 6-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में एंट्री की,फिर उसका मुकाबला दक्षिण कोरिया से हुआ. 6-0 से जीत कर कोरियाई टीम ने भारत की पुरुष टीम बाहर कर। भारत अभी तक एक रजत लेकर 31 रैंक पर है। @ फोर्थ इंडियान्यूज़ टीम

Be the first to comment

Leave a Reply