भारत में आज लॉन्च हो सकता है Honor 8 Pro, जानें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

हुवावे के सब Honor आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन Honor 8 Pro को लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्च के पहले Honor 8 Pro स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जानकारी सामने आई है। दावा किया जा रहा है कि भारत में Honor 8 Pro स्मार्टफोन की कीमत 29,999 रुपए हो सकती है। वहीं, यह स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर ही सेल किया जाएगा।

रिपोर्ट में Honor 8 Pro की कीमत का लॉन्च से पहले खुलासा किया गया है। इस कीमत में यूजर्स को 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज मिलेगा। बता दें कि Honor 8 Pro स्मार्टफोन को एक्सक्लुसिवली अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। माना जा रहा है कि लॉन्च के साथ ही इस स्मार्टफोन पर कुछ ऑफर्स पेश किए जा सकते हैं।

वहीं, यूरोप मार्केट में Honor 8 Pro स्मार्टफोन को 549 यूरो (लगभग 39,500 रुपए) की कीमत में उपलब्ध कराया गया है। Honor 8 Pro में 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। Honor 8 Pro स्मार्टफोन ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जाएगा।

 

Honor 8 Pro के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 5.7-इंच क्वाडएचडी (1440×2560 पिक्सल) एलटीपीएस एलसीडी डिसप्ले है। फोन में कंपनी का किरिन 960 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। Honor 8 Pro स्मार्टफोन में 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Honor 8 Pro स्मार्टफोने में 12-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में सेंसर हैं जो अपर्चर एफ/2.2, लेजर ऑटोफोकस, एलईडी फ्लैश और 4के वीडियो रिकॉर्डिंग से लैस हैं। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो अपर्चर एफ/2.0 से लैस है।

 

यह फोन हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट करता है। जिसका मतलब है कि यूजर के पास दो सिम कार्ड या एक सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करने का ऑप्शन होगा। Honor 8 Pro स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नौगट पर आधारित हुवावे की ईएमयूआई 5.1 ओएस पर चलता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

 

read more- BGR