‘मेरा वायरल हो रहा मोदी की मिमिक्री वाला वीडियो स्टार प्लस ने नहीं किया प्रसारित’

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की मिमक्री का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो राजस्थान के रहने वाले 22 साल के कॉमेडियन श्याम रंगीला का है। यह वीडियो उस ऑडिशन का है जो श्याम ने चैनल स्टार प्लस के कार्यक्रम  ‘द ग्रेट इंडिया लाफ्टर चैलेंज’ के लिए दिया था।

एक न्यूज़ वेबसाइट से बातचीत ने श्याम रंगीला का कहना है कि  ‘ओरिजिनल एपिसोड रिकॉर्ड करने के लगभग एक महीने बाद मुझे इस रियलिटी कार्यक्रम की प्रोडक्शन टीम से नया एक्ट शूट करने के लिए कॉल आया क्योंकि चैनल ने मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री करने वाले एक्ट को प्रसारित न करने का निर्णय लिया है। चैनल की ओर से मुझसे कहा गया कि आप राहुल गांधी की मिमिक्री कर सकते हैं नरेंद्र मोदी की नहीं।

वायरल हुआ वीडियो है ‘लीक वीडियो’ 

 

मीडिया से बातचीत ने श्याम का कहना है कि वायरल हुआ वह विडियो एक लीक विडियो है, जिसे शो वालों ने रिजेक्ट कर दिया था। श्याम ने कहा कि ”चैनल ने विडियो देखकर मुझे बुलाया था और शूट होने के बाद एक महीने का समय दिया तैयारी के लिए। 25 दिन बात मुझे पता चलता है कि मेरी स्क्रिप्ट नहीं चलेगी, वह रिजेक्ट हो रही है। बचते हैं 5 दिन, जिसमें मुझे तैयारी करनी है किसी अलग स्क्रिप्ट की। मोदी और राहुल वाली स्क्रिप्ट तो हट गई।

दो दिन बाद पता चलता है कि जो आपका शूट हुआ था वह भी हट गया। पूरे गांव में हल्ला हो गया था कि श्याम रंगीली टीवी पर आएगा। अब बात इज्जत की थी कि यदि टीवी पर न आया तो क्या होगा। फिर मैंने शो के लिए 40 सेकंड का शूट किया तो उनका कॉल आया कि ये आप क्या कर रहे हो? उन्होंने कहा कि राहुल पर स्क्रिप्ट हो सकता है, मोदी आप छोड़ दें।

फिर 4-5 दिन में राहुल की स्क्रिप्ट तैयार हुई और तब कहा कि वह भी नहीं करना है। फिर एक दिन में स्क्रिप्ट तैयार की और मेरा डेंजर जोन में जाना तय था सो मैं वहा से एलिमिनेट हो गया।’

 

read more at-